Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 18 अप्रैल 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

WWE चैंपियनशिप की पिक्चर में आ सकते हैं शिंस्के नाकामुरा और बैरन कॉर्बिन Cageside Seats की रिपोर्ट के मुताबिक रैंडी ऑर्टन को कुछ समय में टाइटल के लिए दो नए चैलेंजर मिल सकते हैं। वेबसाइट के मुताबिक बैरन कॉर्बिन और शिंस्के नाकामुरा चैंपियनशिप की पिक्चर में आ सकते हैं। सुपरस्टार के शेक अप से इन दोनों सुपरस्टार्स को काफी फायदा हुआ है।


रोमन रेंस ने WWE में अपने 2 फेवरेट मैचों के बारे में बताया रोमन रेंस कुछ हफ्ते पहले क्रिस जैरिको के पोडकास्ट Talk is Jericho पर नजर आए। इस दौरान रोमन रेंस ने अपने 5 साल लंबे करियर के दौरान अपने 2 सबसे फेवरेट मैचों के बारे में बताया। जैरिको ने जब रोमन रेंस से उनके 2 फेवरेट मैचों के बारे में पूछा तो रोमन ने कहा कि रैसलमेनिया 32 में उनका ट्रिपल एच के साथ मेन इवेंट और बिग शो के साथ एक्सट्रीम रूल्स का द लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच फेवरेट है।
जैफ हार्डी लाइव इवेंट के दौरान मुंह के बल गिरे, मैट हार्डी ने मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी लाइव इवेंट में हुए मैच के बाद दोनों हार्डी ब्रदर्स सैलीब्रेट कर रहे थे। लेकिन अचानक जैफ हार्डी मुंह के बल नीचे गिर गए। दोनों भाई सैलीब्रेट करते हुए हाथ ऊपर कर रहे थे लेकिन जैफ नीचे गिर गए। उसके बाद वो खुद ही उठ गए। हालांकि इस दौरान सबसे अच्छी बात ये रही की उन्हें कोई इंजरी नहीं आई। फिर मैट हार्डी से उन्होंने कुछ बात की।
जल्द हील में टर्न हो सकते हैं इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डीन एम्ब्रोज Stillreattous.com की रिपोर्ट के मुताबिक डीन एम्ब्रोज को किसी अहम मकस्द से स्मैकडाउन से रॉ में लाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि WWE चाहता है कि डीन जल्द हील में बदले और शील्ड के पूर्व सदस्यों से लड़े।
मैंने द अंडरटेकर को लैटर लिख WWE लॉकर रूम का लीडर बनने की सलाह दी थी: द अंडरटेकर ब्रेट हार्ट ने Sports Illustrated को बताया कि उन्होंने WCW जॉइन करने से पहले द अंडरटेकर को एक लैटर लिखा था। लैटर में ब्रेट हार्ट ने द अंडरटेकर को कहा था कि अब वो WWE छोड़ रहे हैं तो वो लॉकर रूम के लीडर नहीं रह सकते, ऐसे में द अंडरटेकर को लॉकर रूम का लीडर बनने की जरुरत है।
2017 में WWE का असली प्लान कर्ट एंगल और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला कराने का था डीएस ब्रेकिंग न्यूज में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। बात ये है कि एजे स्टाइल्स अगर रॉ में आते तो फिर उनका मुकाबला कर्ट एंगल से हो सकता था।
Raw में रिंग टूटने के बाद नीचे गिरे रैफरी का क्या हुआ ? आज हुई मंडे नाइट रॉ के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा बिग शो को टॉप रोप से सुपरप्लैक्स दिए जाने की घटना को रैसलिंग फैंस देख चुके हैं, सभी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और बिग शो की तारीफ की और उनके बारे में बात की, लेकिन कम ही लोगों का ध्यान रैफरी की ओर गया। दरअसल जब ब्रॉन स्ट्रोमैन बिग शो को सुपरप्लैक्स दे रहे थे, उस वक्त रैफरी जॉन कोन रोप पकड़कर खड़े हुए थे। जैसे ही रिंग टूटी वैसे ही जॉन कोन का संतुलन बिगड़ गया और वो कमर के बल नीचे जा गिरे।
Payback मेें चैंपियनशिप मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन को होगा असली डर का अहसास: ब्रे वायट ब्रे वायट ने आकर पहले तो कंपाउंड में फिजिकिल और मेंटल तरीके से होने वाले डर के बारे में बताया। फिर उन्होंने इसके लिए रैंडी ऑर्टन का नाम लिया। साथ ही रैंड़ी को ये भी बताया की किस तरह उन्होंने मेरे घर को जला दिया था। उसी तरह अब वो पेबैक में मैच के दौरान उन्हें यहां तड़पाएंगे। उनका कहना था कि, रैंडी ने जब घर जलाया तो उन्हें कुछ भी डर नहीं लगा, उन्होंने धोखा देकर ये काम किया। लेकिन अब रैंडी को डर का अहसास होगा। की आखिर वायट कंपाउंड को जलाने के बाद उन्हें कितना नुकसान पहुंचेगा।
ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ? रॉ के ऑफ एयर होने के बाद रैफरी और अधिकारी बिग शो के पास रिंग में मौजूद थे। बिग शो अपने दम पर रिंग से उतरे और बैकस्टेज जाने लगे। फैंस 'थैंक्यू बिग शो' के चैंट्स करने लग गए और पूरा एरिना इसी चैंट्स से गूंज उठा। बिग शो का म्यूजिक बजा और वो बैकस्टेज की ओर चले गए
Payback में होगा ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs रोमन रेंस का मैच कर्ट एंगल ने स्ट्रोमैन और रोमन रेंस को एक और मौका दे दिया है जहां ये दोनों सुपरस्टार अपना गुस्सा निकाल सके। हालांकि इन दोनों की दुश्मनी लंबे वक्त से चल रही है। रॉयल रंबल में जब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस मैच लड़ रहे थे तभी स्ट्रोमैन ने इस मैच में दखल दी और रेंस को हार का सामना करना पड़ा था।
WWE Payback के लिए सैथ रॉलिंस और समोआ जो के बीच मैच का एलान रैसलमेनिया 33 के बाद WWE के पहले पीपीवी पेबैक को होने में सिर्फ 12 दिन का समय रह गया है। पेबैक के लिए कुछ मैचों का एलान किया जा चुका है जबकि कुछ मैचों का एलान आज रॉ के दौरान देखने को मिला। WWE ने एलान किया है कि 30 अप्रैल को होने वाले पीपीवी में समोआ जो और सैथ रॉलिंस के बीच मैच होगा। WWE की रिपोर्टर चार्ली क्रूसो ने ट्विटर पेज पर जानकारी दी कि ये दोनों स्टार्स कैलीफॉर्निया के सैन होज़े में होने वाले पेबैक में आपस में लड़ते हुए नजर आएंगे।
Published 18 Apr 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now