Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 24 फरवरी 2017

  • WWE में पूरे दिन की तमाम बड़ी और जरूरी खबरें जो आपके लिए जानना जरूरी है
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:18 IST

SmackDown Live की व्यूवरशिप में बढ़ोत्तरी हुई इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव के दौरान व्यूवरशिप में काफी इजाफा देखने को मिला। स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में बढ़ोतरी का कारण स्मैकडाउन की WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर के लिए हुआ बैटल रॉयल था। बैटल रॉयल का कोई नतीजा नहीं निकला था, ल्यूक हार्पर और एजे स्टाइल्स दोनों एक साथ रिंग से बाहर गए थे।


रैसलमेनिया के दौरान वापसी करेंगी कैली कैली पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन कैली कैली हाल ही में ‘Conversations with Maria Menounos’ शो में नजर आई। जहां उन्होंने WWE में वापसी को लेकर चर्चा की। इंटरव्यू के दौरान कैली कैली ने बताया कि वो रैसलमेनिया 33 में नजर आएंगी और उन्होंने इशारा किया है कि वो रैसलमेनिया के बाद भी रुक सकती हैं।
जिम रॉस ने यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस की तारीफ की Jrbarbq.com में अपने ताजा ब्लोग में WWE के लैजेंड जिम रॉस ने यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस की तारीफ की है जिसमें उन्होंने बताया की रॉ का एपिसोड में शुरुआती सैगमेंट ओवंस का काफी अच्छा था। साथ ही रॉस ने स्मैकडाउन के खराब अंत पर प्रतिक्रिया दी।
रिंग में जिन भी स्टार्स के साथ लड़ा, ब्रॉक लैसनर उनमें सबसे महान हैं: कर्ट एंगल Ring Rust Radio को हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान कर्ट एंगल ने काफी सारे मुद्दों पर बात की। इनमें हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को लेकर, गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के बारे में बात की। हॉल ऑफ फेम में शामिल होने की कॉल को लेकर कर्ट एंगल ने कहा, "जब मुझे कॉल आई तो मुझे लगा कि रैसलिंग के लिए कॉल आई होगी। लेकिन उन्होंने मुझे बताया कि ये कॉल हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को लेकर है"।
इस हफ्ते Raw की रेटिंग में अच्छा इज़ाफा हुआ ShowBuzzDaily की रिपोर्ट के मुताबिक मंडे नाइट रॉ की रेटिंग में उछाल आया। पिछले हफ्ते के रॉ के शो के मुकाबले इस हफ्ते के रॉ को 4% अधिक दर्शक ने देखा। पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड़ को जहां 3.087 मिलियन दर्शकों ने देखा तो वहीं इस हफ्ते के रॉ पर 3.215 मिलियन दर्शक नज़र आए।
गोल्डबर्ग के रिकॉर्ड के करीब पहुंचीं NXT विमेंस चैंपियन असुका Stillreaction.com ने एक गजब का खुलासा किया है जिसमें कहा गया है कि NXT विमेंस चैंपियन असुका आने वाले समय में गोल्डबर्ग के WCW में मैच जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ने वाली हैं। असुका 149 मैच लगातार जीत चुकी हैं। उम्मीद है कि जल्द असुका नया कीर्तिमान बना लेंगी। रिकॉर्ड से असुका सिर्फ 9 जीत दूर है।

Published 24 Feb 2017, 17:26 IST
Advertisement
Fetching more content...