कई टॉप WWE Superstars का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने को लेकर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, रिपोर्ट्स में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस और गुंथर
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस और गुंथर

WWE: WWE में इस वक्त दुनिया के कई टॉप सुपरस्टार्स मौजूद हैं और मौजूदा समय में बेहतरीन शोज़ देखने को मिल रहे हैं। WWE Raw में इस वक्त ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther), द मिज़ (The Miz) जैसे बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं। BWE ने अब इन सुपरस्टार्स के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

BWE की रिपोर्ट्स की माने तो इन टॉप सुपरस्टार्स के साथ-साथ लुडविग काइज़र और जियोवानी विंची ने भी अभी तक WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं कराया है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये सुपरस्टार्स WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करा लेंगे लेकिन ड्रू मैकइंटायर के कॉन्ट्रैक्ट स्टेट्स ने फैंस के मन में चिंता पैदा कर दी है। बता दें, ड्रू मैकइंटायर कई महीने पहले कंपनी में अपनी पोजिशन से नाखुश होकर ब्रेक पर चले गए थे।

ड्रू मैकइंटायर ने इस वक्त Raw में मैट रिडल के साथ टीम बना ली है। इस टीम को Raw के आखिरी एपिसोड में वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ टॉरनेडो टैग टीम मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ये सभी सुपरस्टार्स खासकर सैथ रॉलिंस और गुंथर इस वक्त बड़े स्टोरीलाइंस का हिस्सा हैं। बता दें, गुंथर हाल ही में दिग्गज हॉन्की टॉन्क मैन का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे ज्यादा दिनों तक आईसी चैंपियनशिप होल्ड करने वाले सुपरस्टार बन गए।

क्या सैथ रॉलिंस को हराकर शिंस्के नाकामुरा WWE में पहला वर्ल्ड टाइटल जीत पाएंगे?

WWE Payback 2023 में सैथ रॉलिंस vs शिंस्के नाकामुरा का वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच सभी को काफी पसंद आया था। इस मैच के पहले शिंस्के नाकामुरा को स्पेशल ऐनिमे प्रोमो में फीचर किया गया था। इस वजह से कई लोगों को लगने लगा था कि WWE शिंस्के नाकामुरा को सैथ रॉलिंस को हराने के लिए बुक करके नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बना सकती है।

Xero News की रिपोर्ट की माने तो क्रिएटिव टीम में मौजूद कई लोग शिंस्के नाकामुरा को सैथ रॉलिंस को हराकर नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया-

"कंपनी में मौजूद कई लोग शिंस्के नाकामुरा को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को हराते हुए देखना चाहते हैं। कई ऐसे लोग भी हैं जो सैथ रॉलिंस को सपोर्ट कर रहे हैं और चाहते हैं कि सैथ चैंपियन बने रहें।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now