Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hell in a Cell 2019 के लिए 2 बड़े मैचों का एलान जल्द होगा

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
3.02K   //    20 Jul 2019, 12:17 IST

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

अभी के लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स समरस्लैम की तैयारियों में व्यस्त है, मगर इसके एक महीने बाद ही हैल इन ए सैल के प्रति क्रेज़ भी बढ़ना शुरू हो जाएगा। हैल इन ए सैल 2019 पीपीवी जिस एरीना में आयोजित होना है, वहां फ़िलहाल दो बड़े मैचों को एडवर्टाइज किया जा रहा है।

सैथ रॉलिंस को ड्रू मैकइंटायर के साथ और कोफी किंग्सटन को रैंडी ऑर्टन के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि WWE आमतौर पर आख़िरी क्षणों पर अपने प्लांस में बदलाव करने से कभी नहीं कतराती।

फिलहाल के लिए ऐसा ही देखा जा रहा है कि हैल इन ए सैल 2019 में द आर्किटेक्ट का सामना मैकइंटायर से होने वाला है। साथ ही साथ आपको यह भी बता दें कि सितंबर के एक रॉ एपिसोड के लिए भी इसी मैच को एडवर्टाइज किया जा रहा है, इसलिए हैल इन ए सैल पीपीवी में इसके होने के पूरे-पूरे चांस हैं।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो 2019 में रिटायर हो चुके हैं

स्मैकडाउन रोस्टर पर नजर डालें तो Golden1Center कोफ़ी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच फाइट होने के संकेत दे रहा है। आपको यह भी बता दें कि संभावनाओं के अनुरूप समरस्लैम 2019 में भी इस मुकाबले के होने के पूरे चांस हैं।

पिछले साल रैंडी और जैफ हार्डी के बीच हैल इन ए सैल मैच लड़ा गया था जिसे कि आज भी रोमांच भरी नजरों से याद किया जाता है। परंतु इस बार ऑर्टन के सामने कोफ़ी होंगे, देखना दिलचस्प होगा कि यह फ्यूड किस ओर अग्रसर है क्योंकि रेसलमेनिया 35 के बाद से ही कोफ़ी चैंपियन बने हुए हैं।

खैर इस सब से अलग फिलहाल WWE समरस्लैम की तैयारियों में जुटी है, जिसके लिए अभी तक 3 मैचों की पुष्टि की जा चुकी है और खास बात यह है कि ये तीनों ही चैंपियनशिप मैच हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...