Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"मैं ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE WrestleMania में लड़ना चाहता हूं"

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 08 Sep 2020, 14:25 IST
न्यूज़
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के WWE के फ्यूचर प्लांस के बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है। लेकिन पूर्व UFC चैंपियन ने लैसनर के खिलाफ प्रो रेसलिंग मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की है।एरियल हेल्वानी के शो के लेटेस्ट एपिसोड में डेनियल कॉर्मियर से लैसनर के साथ प्रो रेसलिंग मैच के बारे में सवाल पूछा गया।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने मैच के दौरान अपना आपा खोया

साल 2018 में कॉर्मियर की UFC 226 में स्टिपे मियोचिच के खिलाफ आई हैवीवेट टाइटल जीत के बाद उनके और लैसनर के UFC में आमने-सामने आने की खबरें चरम पर थीं। दुर्भाग्यवश ये मैच फैंस को कभी देखने को मिला ही नहीं क्योंकि ब्रॉक ने WWE में बने रहने का फैसला लिया था।

कॉर्मियर ने UFC 252 में मियोचिच के खिलाफ हार मिलने के बाद हाल ही में अपने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स करियर को अलविदा कह दिया है। अब UFC से रिटायरमेंट के बाद वो WWE रेसलमेनिया में द बीस्ट के खिलाफ मैच लड़ने के इच्छुक हैं।

डेनियल ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि वो WWE रिंग में पूर्व चैंपियन के साथ दो-दो हाथ करना चाहते हैं। जहां तक स्टोरीलाइन की बात है वो UFC में कंफ्रंटेशन के साथ ही शुरू हो गई थी।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस WWE में कब और किसको हराकर चैंपियन बने

क्या WWE रेसलमेनिया 38 में होगा ड्रीम मैच?

कॉर्मियर ने कहा, "मैं अपने MMA करियर को अलविदा कह चुका हूं और अब WWE में ब्रॉक के साथ मैच चाहता हूं। बूढ़े हो रहे 2 एथलीट्स के बीच WWE रेसलमेनिया में मैच संभव ही धमाकेदार होगा।"

Advertisement

हालांकि पूर्व UFC चैंपियन ने ये भी कहा कि उन्हें रिंग में उतरने से पहले कम से कम एक साल ट्रेनिंग की जरूरत होगी। यहां तक कि उन्होंने WWE को रेसलमेनिया 37 या 38 में इस मैच को करवाने का आयडिया भी दिया है।

ये भी पढ़ें: 3 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में ब्रॉक लैसनर के अच्छे दोस्त हैं

ऐसी खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोरती आ रही हैं कि WWE डेनियल कॉर्मियर के साथ काम करने की इच्छुक है। वहीं पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन भी प्रो रेसलिंग के बड़े फैन हैं और पहले भी WWE में काम करने की इच्छा जता चुके हैं।

खैर ये तो वक्त ही बताएगा कि क्या WWE इन 2 लैजेंड्स के बीच रेसलमेनिया मैच बुक करेगी। दूसरा सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या पॉल हेमन, रोमन रेंस का साथ छोड़कर दोबारा लैसनर के साथ नजर आएंगे।

Published 08 Sep 2020, 14:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit