पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन की इंजरी पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉन स्ट्रोमैन को इंजरी आ गई थी। इसकी वजह से WWE को काफी नुकसान हुआ है। सभी ऑरिजिनल प्लान में बदलाव करना पड़ा है। मेंस सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैच के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई थी।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन की इंजरी पर रिपोर्ट में बड़ी खबर

हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि WWE टीएलसी में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच ड्रू मैकइंटायर के साथ होने वाला था। लेकिन इस हफ्ते अब ये तय हो गया है कि मैकइँटायर का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। रेसलिंग ऑबर्ज्वर लाइव के हालिया एपिसोड में ब्रायन एल्वारेज ने अपनी रिपोर्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन की इंजरी पर अपडेट दिया है। इसमें कहा गया है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को सर्जरी की जरूरत नहीं है। और वो लंबे समय तक बाहर नहीं रहेंगे।

इस रिपो्र्ट में जो बात कही गई है वो ठीक है। अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन लंबे समय तक बाहर रहते हैं तो फिर उनके करियर को फर्क पड़ सकता है। दो हफ्ते पहले रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE ऑफिशियल एडम पियर्स पर हमला किया था, जिस वजह से उन्हें सस्पेंड किया गया है। यहां से ये कहा जा रहा था कि वो अब हील के तौर पर नजर आएंगे। लेकिन TLC से फिलहाल देखा जाए तो वो बाहर हो गए है। अब ये बात क्लियर नहीं है कि कब उनकी WWE में वापसी होगी।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए साल 2020 काफी अच्छा रहा है। रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग को हराकर पहली बार उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन भी शानदार रहा था। ब्रे वायट के खिलाफ उनकी स्टोरीलाइन शानदार रही थी। समरस्लैम में ब्रे वायट ने हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन से यूनिवर्सल चैंपियनशिप छीनी थी। WWE ड्राफ्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्मैकडाउन से रॉ में डाल दिया गया है। स्ट्रोमैन की वापसी कब होगी इसमें संशय अभी बरकरार है। WWE की तरफ से भी अभी कोई खबर इसे लेकर नहीं आई है। ऑरिजिनल प्लान अब फ्लॉप हो गया है क्योंकि टीएलसी का मैच कार्ड तय हो रहा है। ब्रॉन स्ट्रोमैन किसी अन्य स्टोरीलाइन में भी नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश