Create
Notifications

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच से जुड़ी एक खास बात का किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार्स सोशल मीडिया में में काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन कभी-कभार दिक्कतों के कारण उन्हें ये छोड़ना भी पड़ता है। WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। हाल ही में उन्होंने बताया कि जब वो ट्विटर का प्रयोग नहीं कर रहे थे तो बैकी लिंच(Becky Lynch) ने उनसे क्या कहा था। Out of Character के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस गेस्ट बनकर आए थे और उन्होंने कई मुद्दों पर यहां बात की।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के ट्वीट पर रोमन रेंस के 'भाई' ने किया मजेदार कमेंट, जिसे देखकर आपको जरूर मजा आएगा

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस से बैकी लिंच ने क्या कहा था?

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं और दोनों हाल ही में माता-पिता भी बने हैं। बैकी लिंच कई महीनों से WWE टीवी पर नहीं है तो वहीं सैथ रॉलिंस इस समय ब्लू ब्रांड में काम कर रहे हैं। सैथ रॉलिंस ने बताया कि उन्होंने अपने फोन से ट्विटर एप को डिलीट कर दिया था लेकिन बैकी लिंच ने उन्हें दोबारा इसका प्रयोग करने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें: WrestleMania 37 में मैच ना मिलने पर निराश हुआ 35 साल का फेमस सुपरस्टार, WWE पर लगाए आरोप

मैं सोशल मीडिया को पसंद नहीं करता हूं और मुझे इससे नफरत है। मेरे दिमाग में ट्विटर की वजह से कई खराब बातें चलने लग गई थी और मैंने इस एप को अपने फोन से डिलीट कर दिया था। मैं पहली बार पिता बना था और अन्य चीजों पर टाइम खराब नहीं करना चाहता था। बैकी लिंच ने मुझसे बाद में कहा कि तुम्हें इस बारे में सोचना चाहिए। मुझे पता है कि तुम्हें ये पसंद नहीं है और तुम ऩफरत करते हो लेकिन दोबारा तुम्हें सोचना चाहिए। मैंने इसके बाद तुरंत इधर-उधर देखा। मुझे फिर ऐसा लगा कि एक मौका अपने आप को देना चाहिए फिर देखते हैं क्या होता है।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के लिए जोड़ी गई बेहद खतरनाक शर्त, दिग्गज के खिलाफ होना है मुकाबला

सैथ रॉलिंस इस समय सोशल मीडिया पर अब लगातार एक्टिव रहते हैं और अपने दुश्मनों को धमकी देते हैं। WWE के मेगा इवेंट में सैथ रॉलिंस का मुकाबला कुछ ही दिनों बाद सिजेरो के साथ होने वाला है। सिजेरो और सैथ ऱॉलिंस के मैच का बिल्डअप काफी शानदार हुआ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...