Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आने वाले 4 महीनों में कौन-कौन बन सकता है WWE में  चैंपियन?

seth rollins
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 06 May 2019, 16:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

चैंपियंस के नजरिए से देखा जाए तो WWE का नया साल रैसलमेनिया के बाद ही शुरू होता है। यहीं से नई रणनीतियाँ तय की जाती हैं और आमतौर पर समरस्लैम तक कोई नया रैसलर चैंपियन बन चुका होता है या बनने वाला होता है।

मनी इन द बैंक का भी इस चैंपियनशिप सफर में महत्वपूर्व किरदार रहता है।विजेता कभी भी किसी भी मैच में चैंपियनशिप हासिल करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सकता है।

रैसलमेनिया 35 पर गौर करें यह शो न्यू जर्सी में आयोजित हुआ था। काफी संख्या में नए चैंपियन सुपरस्टार टाइटल जीतकर रिंग से वापस लौटे। जैसे जैक रायडर और कर्ट हॉकिंस, 'द रिवाइवाल' को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियन बने, बडी मर्फी के क्रूज़रवेट चैंपियनशिप सफर का अंत हुआ, सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन ने कंपनी के सबसे बड़े टाइटल अपने नाम किए।

समरस्लैम 2019 के आयोजन में अभी करीब चार महीने का वक्त बाकी है। परन्तु संभावनाएं हैं कि इन अगले चार महीने में कुछ नए चैंपियंस बन सकते हैं। इस आर्टिकल में हम उन्हीं सुपरस्टार्स पर चर्चा करने वाले हैं जो इस समरस्लैम के सफर में चैंपियन बनने वाले हैं।

10) रॉ टैग टीम चैंपियंस- वाइकिंग रेडर्स

WWE has few tag teams on Raw that could be champions come August

मौजूदा स्थिति पर गौर किया जाए तो फिलहाल जैक रायडर और कर्ट हॉकिंस को 'द उसोज़' और 'द रिवाइवल' से कोई ख़तरा नहीं है। क्योंकि ये दोनों टीमें एक दूसरे के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं।

'द ऑथर्स ऑफ पेन' अभी तक वापस नहीं आए हैं, इसलिए वाइकिंग रेडर्स आने वाले कुछ समय में टैग टीम डिवीज़न की मुख्य टीम बनकर उभर सकती है।

यह भी सच है कि फिलहाल रॉ में 'द उसोज़', 'द रिवाइवल' और वाइकिंग रेडर्स के अलावा कोई बड़ी टैग टीम मौजूद नहीं है। यहीं कारण है कि मेन रोस्टर की ख़राब शुरुआत के बाद इस नई टीम को राजगद्दी सौंपी जा सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 6 NEXT
Published 06 May 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit