COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ले सकते हैं शील्ड में डीन एम्ब्रोज की जगह

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10.45K   //    14 Mar 2019, 18:14 IST

braun strowman

यह बात अब शायद किसी से छिपी हो कि रैसलमेनिया 35 के बाद डीन एम्ब्रोज़ WWE छोड़ने वाले हैं। डीन एम्ब्रोज़, WWE द्वारा मिले करोड़ों के ऑफर को भी ठोकर मार चुके हैं।

ज्ञात को कि 2012 में डीन एम्ब्रोज़ ने 'द शील्ड' के सदस्य के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। इन सालों के दौरान 'द शील्ड' कुल दो बार टूट चुकी है और हाल ही में तीसरी बार साथ आ गयी है।

फास्टलेन 2019 में इस टीम ने अपना आख़िरी मैच लड़ा है, जहां उन्हें बैरन कॉर्बिन, मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले की टीम के खिलाफ जीत हासिल हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद भी रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस एक टीम के रूप में नजर आ सकते हैं।

इसी बीच संभावनाएं हैं कि एम्ब्रोज़ के जाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, 'द शील्ड' के तीसरे सदस्य बन सकते हैं। जानिए ऐसे चार कारणों के बारे में क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन ही वही सुपरस्टार हैं जो डीन एम्ब्रोज़ की जगह ले सकते हैं।

#स्ट्रोमैन का करियर दिशाहीन

braun strowman may join the shield after wrestlemania 35

बैरन कॉर्बिन के साथ फ्यूड की समाप्ति के बाद से ही ब्रॉन स्ट्रोमैन को कोई अच्छी और दिलचस्प स्टोरीलाइन नहीं सौंपी गयी है। पिछले दो सप्ताह से रॉ में भी स्ट्रोमैन का सैगमेंट ऐसा रहा है जिनका कोई मतलब ही नहीं है।

सभी रैसलमेनिया की तैयारियों में लगे हैं, मगर ब्रॉन स्ट्रोमैन का नाम अभी भी दूर दूर तक नजर नहीं आ रहा है। इसी कारण यह एक सही फैसला साबित होगा यदि अगले महीने स्ट्रोमैन, 'द शील्ड' का हाथ थाम लेते हैं।

मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन को 'द शील्ड' का सदस्य बनाना ही सही फैसला प्रतीत हो रहा है। जो संभव ही सही भी साबित होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...