WWE WrestleMania में इतिहास रचने वाले चैंपियन की बादशाहत अगले हफ्ते होगी खत्म?, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

WWE सुपरस्टार के चैंपियनशिप रन का होगा अंत (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार के चैंपियनशिप रन का होगा अंत (Photos: WWE.com)

World Heavyweight championship match prediction: WWE का बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट मनी इन द बैंक (Money in the Bank) अब महज कुछ दिन दूर है। उस इवेंट से पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को लेकर एक दिग्गज ने हैरान करने वाला दावा किया है। डेमियन प्रीस्ट ने WrestleMania XL में चैंपियन बनते हुए इतिहास रचा था।

उनके मुताबिक डेमियन अगले हफ्ते होने वाले Money in the Bank में अपना टाइटल मैच हार जाएंगे जिसके साथ ही उनका दबदबा खत्म हो जाएगा। ऐसा दावा करने वाले हैं फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर जिन्होंने अपने पॉडकास्ट Wrestling with Freddie में कहा कि डेमियन के हारने के बाद गुंथर और सैथ रॉलिंस के बीच में मैच होगा। उन्होंने कहा

"जो अगली स्टोरी है वह गुंथर की होनी चाहिए, क्योंकि उनके पास SummerSlam में चैंपियनशिप के लिए एक गारंटीड मौका है। इसलिए मुझे लगता है कि डेमियन प्रीस्ट हार जाएंगे और हमें सैथ रॉलिंस vs गुंथर देखने को मिलेगा। वह प्रीस्ट को कुछ सालों या महीनों में मौका देंगे, वह जो भी और जैसे भी बन पाए। उन्हें उस बातचीत का हिस्सा होना चाहिए, मतलब कि चैंपियनशिप सर्कल का, ठीक है। ऐसे बेहद कम ही लोग हैं जो मुझे लगता है कि सालभर उस घेरे का हिस्सा होते हैं जहां उनको कभी भी टाइटल दिया जा सकता है। मुझे लगता है कि वह उनमें से एक हैं।"

WWE Raw में Money in the Bank में होने वाले मैच में जुड़ी थी बड़ी शर्त

Money in the Bank में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में एक बड़ी शर्त हालिया Raw एपिसोड में जोड़ी गई थी। सैथ रॉलिंस और डेमियन प्रीस्ट इसके लिए रिंग में मौजूद थे जहां पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने कहा कि अगर वह अपना मैच हार जाते हैं तो जबतक पूर्व टैग टीम चैंपियन के पास वह वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप है तबतक रॉलिंस उसके लिए चैलेंज नहीं कर सकेंगे।

उन्होंने साथ ही कहा कि अगर डेमियन प्रीस्ट अपना मैच हार जाते हैं तो उन्हें द जजमेंट डे को छोड़ देना होगा। डेमियन ने इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि उस ग्रुप को उनकी ज्यादा जरूरत है। इसके बाद उन्होंने इस शर्त को स्वीकार कर लिया था। इसके बाद पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर ने कहा था कि उन दोनों में से जो भी जीतेगा वह उनसे हार ही जाएगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now