Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मशहूर रेसलर्स जिन्होंने कोरोना वायरस से लड़ने में अपने-अपने तरीकों से मदद की 

  • रेसलर्स अपने-अपने तरीकों से कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद कर रहे हैं।
  • इस वायरस के चलते स्पोर्ट्स इंडस्ट्री को बहुत नुकसान पहुंचा है।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 22 Mar 2020, 09:00 IST

मैट हार्डी और जॉन मोक्सली
मैट हार्डी और जॉन मोक्सली

पिछले कुछ दिनों से पूरी दुनिया कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण एक जगह ठहर सी गई है। दुनिया की बड़ी-बड़ी अर्थव्यवस्थाओं पर इसका सीधा असर पड़ा है और इसी बीच स्पोर्ट्स इंडस्ट्री को भी इससे तगड़ा झटका लगा है।

डब्लू डब्लू ई (WWE) को इसी वायरस के कारण इस साल के सबसे बड़े शो यानी रेसलमेनिया के प्लांस में बड़े बदलाव करने पड़े हैं। खैर इस बुरे दौर के बीच ऐसे कई रेसलर्स हैं जो लोगों को जागरूक कर एकसाथ लाने का प्रयास कर रहे हैं और उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि एक टीम के रूप में कोरोना वायरस से लड़े।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें रेसलमेनिया में विंस मैकमैहन हमेशा पुश देते हैं

मैट हार्डी से लेकर जॉन मोक्सली और अली तक, सुपरस्टार्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं।

#5 मैट हार्डी

मैट हार्डी
मैट हार्डी

मैट हार्डी ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा की जहाँ उन्होंने लोगों से इस मुसीबत के दौर में एकजुट रहने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि एक टीम के रूप में काम करके ही इससे निपटा जा सकता है।

उन्होंने कहा, "फिलहाल हम कोरोना वायरस के चलते महामारी के दौर से गुज़र रहे हैं, ये बहुत खतरनाक है और हम सभी को नुकसान पहुंचा रहा है। मैं जानता हूँ कि लोगों को में डर का माहौल है कि भविष्य में क्या होगा लेकिन मैं ये कहना चाहता हूँ कि किसी एक के चाहने से हम इस मुसीबत के दौर से नहीं निकाल पाएंगे, हमें एक टीम के रूप में काम करना होगा।"

आपको याद दिला दें कि मैट ने हाल ही में अपना ऑल एलीट रेसलिंग डेब्यू किया है। वो द एलीट टीम के साथ मिलकर द इनर सर्कल का सामना करने वाले थे लेकिन अभी के लिए उनके मैच को स्थगित कर दिया गया है।

Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 22 Mar 2020, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...