WWE Royal Rumble में Roman Reigns के भाई जीत दर्ज करके तोड़ सकते हैं CM Punk का सपना, रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE Royal Rumble के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं
WWE Royal Rumble के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं

CM Punk: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के आयोजन में 1 महीने से भी ऊपर का समय बाकी है। यह सालाना मेगा प्रीमियम लाइव इवेंट 27 जनवरी को फ्लोरिडा में आयोजित होगा। हाल ही में WWE में वापसी करने वाले सीएम पंक (CM Punk) मेंस Royal Rumble मैच को जीतने के बड़े दावेदार बनकर सामने आए हैं। रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में इस खबर पर बात की है।

WWE Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में सीएम पंक ने वापसी कर रेसलिंग इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। पिछले हफ्ते पंक ने Raw ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद अपनी Royal Rumble मैच में एंट्री का ऐलान किया था। पंक की जिस तरह से मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ दुश्मनी शुरू हुई है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो Royal Rumble मैच जीतकर विजनरी को WrestleMania 40 में चैलेंज कर सकते हैं।

दिग्गज जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने सीएम पंक के Royal Rumble 2024 जीतने पर सहमत दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने यह भी माना कि जे उसो के वर्ल्ड टाइटल को जीतने की संभावना बहुत अधिक है। UnSKripted पॉडकास्ट में बात करते हुए एप्टर ने कहा,

"यह वही चीज है, जिसके बारे में सभी सोच रहे हैं। सीएम पंक ने Royal Rumble में अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है, शायद वो जीत भी सकते हैं। वो मैच को जीतने के फेवरेट भी होंगे लेकिन अगर वो (WWE) अंत में सच में एक बड़ा सरप्राइज देना चाहते होंगे, तो जे उसो उन्हें अपसेट कर सकते हैं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 को मेन इवेंट कर सकते हैं CM Punk

सीएम पंक की कंपनी में वापसी को फैंस ने बहुत पसंद किया था लेकिन मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस उतने ही गुस्से में दिखे थे। अब यह लगभग साफ हो चुका है कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की पहली दुश्मनी विजनरी के खिलाफ ही जारी रहेगी। पिछले हफ्ते ही पहली बार Raw में सैथ और पंक का आमना-सामना हुआ था।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पंक और रॉलिंस का मुकाबला WrestleMania 40 की नाईट 1 को मेन इवेंट कर सकता है। बता दें कि पंक ने अपने WWE करियर में कभी भी WrestleMania को मेन इवेंट नहीं किया है।