Create

"मेरे हिसाब से WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दुनिया के बेस्ट रेसलर हैं"

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस

रेसलिंग के दिग्गज टॉम प्रिचर्ड (Tom Prichard) ने हाल ही में दो WWE रेसलर्स के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि यह दुनिया के सबसे सर्वश्रेष्ठ रेसलर हैं। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को दुनिया का सबसे सर्वश्रेष्ठ रेसलर बताया। जिसके बाद उन्होंने मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का नाम भी लिया।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिनके WWE छोड़ने के बाद जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला

हाल ही में The Hannibal TV के साथ एक इंटरव्यू के दौरान ‌प्रिचर्ड से पूछा गया कि वो दुनिया का सर्वश्रेष्ठ रेसलर किसे मानते हैं। प्रिचर्ड ने जवाब दिया कि उन्हें लगता है कि ब्रॉक लैसनर दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर हैं। इसके बाद वर्तमान WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का नंबर आता है:

ठीक है, वह अभी किसी भी कंपनी में नहीं है, लेकिन ब्रॉक लैसनर सर्वश्रेष्ठ है, और मुझे निश्चित रूप से रोमन रेन्स के साथ भी जाना होगा। ब्रॉक लैसनर वह सुपरस्टार हैं जब वह रिंग में प्रवेश करते हैं तो वह हर किसी के लिए खतरा है। लोगों को यकीन नहीं होता कि वह अच्छे मूड में है या बुरे मूड में हैं और उन्हें परवाह नहीं है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करना चाहते हैं, वह वही करते हैं जो वह करना चाहते हैं। भले ही वह वर्तमान में रेसलिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन वह यकीनन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रेसलर हैं। ब्रॉक लैसनर के बाद रोमन रेंस का नंबर आता है। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस में काफी समानताएं हैं रोमन रेंस अभी वर्तमान में काफी आक्रामक है।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: बतिस्ता के WWE करियर के 5 सबसे यादगार पल

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर इस समय एक फ्री एजेंट है

WWE के साथ ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट अगस्त 2020 में समाप्त हो गया। इससे पहले, उनके merchandise को WWEShop.com से हटा दिया गया था, जो कि लैसनर के जाने का पहला संकेत था।

WWE में ब्रॉक लैसनर का आखिरी मैच पिछले साल WrestleMania 36 में था, जहां वह ड्रू मैकइंटायर से WWE चैंपियनशिप हार गए थे।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment