WWE Survivor Series में Randy Orton अपने पार्टनर्स को धोखा देकर उठा सकते हैं बड़े कदम, रेसलिंग दिग्गज ने दिया बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन की वापसी को लेकर जबरदस्त उत्साह है
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन की वापसी को लेकर जबरदस्त उत्साह है

Randy Orton: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी होने वाली है। वो कोडी रोड्स (Cody Rhodes), जे उसो (Jey Uso), सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ टीम बनाकर जजमेंट डे (Judgement Day) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ नज़र आएंगे। ऑर्टन की वापसी के ऐलान के बाद कई दिग्गज अलग-अलग तरह की संभावनाएं जता रहे हैं।

Sportskeeda के UnSKripted शो पर बिल एप्टर ने रैंडी ऑर्टन को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने संभावित तौर पर रैंडी ऑर्टन द्वारा टीम कोडी रोड्स को धोखा देने के बारे में बात की। इसी बीच उन्होंने बताया कि द वाईपर, जे उसो पर भी हमला कर सकते हैं। बिल ने अनुमान लगाया कि अगर ऐसा कुछ होता है, तो ऑर्टन को जजमेंट डे में शामिल किया जा सकता है, या वो ड्रू मैकइंटायर के साथ बतौर टैग टीम नज़र आ सकते हैं। उन्होंने कहा,

"रैंडी ऑर्टन, बेबीफेस सुपरस्टार्स के खिलाफ जा सकते हैं। क्या वो ऐसा करके जजमेंट डे का हिस्सा बन जाएंगे? या फिर वो ड्रू मैकइंटायर के साथ एक शानदार टीम बनाकर टैग टीम टाइटल्स के लिए जा सकते हैं?"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज Randy Orton ने कंपनी में अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

रैंडी ऑर्टन का WWE में आखिरी मैच 20 मई 2022 में SmackDown के एक एपिसोड में आया था। इस शो में ऑर्टन ने अपने टैग टीम पार्टनर मैट रिडल के साथ टीम बनाकर द उसोज़ के खिलाफ मैच लड़ा था। उस समय ऑर्टन और रिडल के पास Raw टैग टीम चैंपियनशिप थी और द उसोज़ बतौर SmackDown टैग टीम चैंपियंस नज़र आ रहे थे।

दोनों टीमों के बीच चैंपियनशिप यूनिफिकेशन के लिए मैच देखने को मिला था। ऑर्टन और रिडल ने बेहतरीन काम किया लेकिन अंत में रोमन रेंस ने दखल दिया। इसी के चलते उसोज़ को फायदा मिला और उन्होंने बड़ी जीत दर्ज की। इसी के साथ उसोज़ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बन गए।

youtube-cover

मैच के बाद रोमन रेंस ने द उसोज़ के साथ मिलकर रैंडी ऑर्टन पर जानलेवा हमला किया। इसी के चलते वाईपर एक्शन से दूर हो गए। ऑर्टन को एक्शन से दूर करने के लिए यह स्टोरीलाइन एंगल प्लान किया गया था। ऑर्टन अब डेढ़ साल बाद वापसी करेंगे।