"उनकी वापसी से WWE पर कितना प्रभाव पड़ा है"- रेसलिंग दिग्गज ने Randy Orton और CM Punk की Raw में वापसी को लेकर कही बड़ी बात

रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक दोनों WWE Raw में नजर आए थे
रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक दोनों WWE Raw में नज़र आए थे

WWE: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में फैंस को धमाकेदार चीज़ें देखने को मिली। सालों बाद सीएम पंक (CM Punk) ने वापसी की है। इसके अलावा 18 महीने बाद रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) भी कंपनी में वापस आए हैं। रैंडी काफी समय से कमर की चोट से जूझ रहे थे। इन दोनों स्टार्स के रिटर्न से पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों की वापसी का शो पर एक शानदार असर हुआ है।

WWE Raw के हालिया शो में सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन दोनों ही नज़र आए थे। इस दौरान द वाइपर का सामना डॉमिनिक मिस्टीरियो से हुआ था, जिसमें उन्होंने जीत हासिल की थी। इसके अलावा शो के मेन इवेंट में पंक ने एक शानदार प्रोमो कट किया था। इस प्रोमो में उन्होंने अपने रिटर्न को लेकर बात की और अपने फ्यूचर प्लान को लेकर भी चर्चा की। इन दोनों स्टार्स के रिटर्न से विंस रूसो काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार्स के रिटर्न को लेकर बात की। उन्होंने लिखा,

"आप देख सकते हैं कि इन दोनों के रिटर्न से WWE पर कितना प्रभाव पड़ा है। आप इन दोनों स्टार्स की क्लास के अंतर को भी देख सकते हैं। ये शानदार है।"

WWE Survivor Series: WarGames 2023 में Randy Orton और CM Punk ने किया था रिटर्न

रैंडी ऑर्टन Survivor Series 2023 इवेंट में WarGames मैच में नजर आए थे। शुरुआत में वाइपर इस मुकाबले का हिस्सा नहीं बने थे, लेकिन जब रिया रिप्ली, प्रीस्ट के Money in the Bank ब्रीफकेस के साथ आई थीं, तब वो (रैंडी ऑर्टन) इस मैच में शामिल हो गए थे। उन्होंने मैकडॉना को हवा में RKO से हिट भी किया था। इसके अलावा कोडी रोड्स ने अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

वहीं, अगर पंक की बात करें तो वो Survivor Series के मेन इवेंट के बाद स्टेज पर आए थे। उनके रिटर्न से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वो Raw में फैंस का प्रोमो सैगमेंट द्वारा दिल जीतने में सफल रहे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उन्हें फ्यूचर में बुक करता है।