4 तरीके जिनसे WWE Raw Day 1 में Seth Rollins vs Drew Mcintyre वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

seth rollins vs drew mcintyre day 1 raw
WWE में सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के संभावित अंत

WWE: WWE के लिए नए साल की शुरुआत एक धमाकेदार इवेंट के साथ होने वाली है क्योंकि 1 जनवरी, 2024 को Raw Day 1 स्पेशल इवेंट का आयोजन होने वाला है। शो के लिए कई दिलचस्प मुकाबलों का ऐलान किया गया है, लेकिन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र बना होगा।

रॉलिंस का टाइटल रन शानदार रहा है, इसलिए उन्हें हरा पाना काफी मुश्किल है लेकिन मैकइंटायर के कैरेक्टर को देखते हुए उन्हें भी नजरंदाज नहीं किया जा सकता। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं Raw Day 1 में होने वाला सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट मैच किन 4 तरीकों से समाप्त हो सकता है।

#)WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे Seth Rollins?

Night of Champions 2023 में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को जीतने वाले सैथ रॉलिंस पिछले 200 से भी ज्यादा दिनों से चैंपियन बने हुए हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं कि वो एक फाइटिंग चैंपियन की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं, इसलिए उन्हें हरा पाना बेहद मुश्किल काम प्रतीत हो रहा है।

इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि ड्रू मैकइंटायर का किरदार काफी दिलचस्प है और वो वर्ल्ड चैंपियन बनना डिज़र्व करते हैं। मगर WrestleMania 40 का बिल्ड-अप शुरू होने और Royal Rumble 2024 से ठीक पहले हार जाना रॉलिंस के मोमेंटम को गहरी ठेस पहुंचा सकता है। इसलिए फिलहाल के लिए बेहतर होगा कि रॉलिंस चैंपियनशिप को रिटेन करें।

#)पूरी दुनिया को चौंका कर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेंगे ड्रू मैकइंटायर?

जैसा कि हमने आपको बताया कि ड्रू मैकइंटायर का किरदार पिछले कुछ महीनों में निखर कर सामने आया है और हील कैरेक्टर में उन्हें क्राउड से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। उन्हें WrestleMania में ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज को हराने का अनुभव है, एक ऐसी उपलब्धि जिसे आज तक बहुत कम रेसलर्स हासिल कर पाए हैं।

वो पहले भी चैंपियन बन चुके हैं, लेकिन उनकी पुरानी जीत थंडरडोम एरा में खाली एरीना में आई थी। वो काफी समय से फैंस से खचाखच भरे स्टेडियम में वर्ल्ड चैंपियन बनने की इच्छा जताते आए हैं। ट्रिपल एच ने हाल ही में कहा था कि वो 2024 को पिछले साल से भी यादगार बनाने का प्रयास करेंगे, इसलिए संभव है कि Raw Day 1 में मैकइंटायर की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत के रूप में 2024 की शुरुआत एक बड़े सरप्राइज़ के साथ की जा सकती है।

#)WWE Raw Day 1 में आखिर देखने को मिल सकता है डेमियन प्रीस्ट का कैश-इन

डेमियन प्रीस्ट इस समय फिन बैलर के साथ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन बने हुए हैं, लेकिन आपको याद दिला दें कि Money in the Bank ब्रीफकेस अब भी उन्हीं के पास है। वो अभी तक कई बार कैश-इन का प्रयास कर चुके हैं, लेकिन सभी कोशिशें नाकाम रही हैं।

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी कई महीनों से चली आ रही है और ये संभव ही उनकी आखिरी भिड़ंत हो सकती है, इसलिए दोनों रेसलर्स एक-दूसरे का बुरा हाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सोचिए मैच में खतरनाक एक्शन के बाद रॉलिंस जीत दर्ज करने में तो सफल रहेंगे, लेकिन वो काफी थक चुके होंगे। ऐसी स्थिति में डेमियन प्रीस्ट आखिरकार कैश-इन करते हुए नया वर्ल्ड चैंपियन बनने की कोशिश कर सकते हैं।

#)WWE दिग्गज सीएम पंक इंटरफेयर करेंगे?

सीएम पंक ने WWE Survivor Series 2023 में वापसी की थी, जिसके बाद नियमित रूप से उनकी मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिउड को बिल्ड किया गया है। एक तरफ रॉलिंस हजारों फैंस के सामने पंक से नफरत करने की बात कह चुके हैं, वहीं 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' ने भी Royal Rumble मैच जीतने का दावा करते हुए रॉलिंस को अपना टारगेट बनाने की चेतावनी दी थी

Raw Day 1 में होने वाले सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच में सीएम पंक का इंटरफेरेंस देखा जाना पूरी तरह संभव है। खैर इसके बावजूद रॉलिंस जीत दर्ज करने में सफल रहे तो इसके बाद WrestleMania 40 के लिए दोनों रेसलर्स की आइकॉनिक फिउड की नींव रखी जा सकती है।