COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 WWE रैसलर्स जिन्हें अब कंपनी का "बिग डॉग" बनना होगा  

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
34.11K   //    25 Oct 2018, 17:00 IST

Image result for roman reigns

इस हफ्ते, मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्हें ल्यूकीमिया नाम की घातक बीमारी हो चुकी है जिसके कारण उन्हें अपनी चैंपियनशिप कंपनी को वापस देनी होगी और कुछ समय तक रिंग से भी दूर रहना होगा।

अब सवाल ये निकलकर आता है कि कंपनी में उनकी जगह कौन लेगा? वह कंपनी के नए चेहरे हैं और आगे चलकर उन्हें ही कंपनी में बड़े काम करने हैं।

इस समय WWE हैं जो की रोमन रेंस को रिप्लेस कर सकते हैं लेकिन ऐसा करने के लिए कंपनी को काफी सारी चीज़ों का ध्यान रखना होगा।

अगर सही रैसलर को कंपनी बड़ा पुश देती है तो दोनों को फायदा होगा वरना सिर्फ नुकसान ही होगा। आईये जानते हैं उन रैसलर्स के बारे में जो कंपनी के “बिग डॉग” बन सकते हैं।

#5 सैथ रॉलिंस

Image result for seth rollins

सैथ रॉलिंस, इस नाम से शायद ही कोई WWE फैन नफरत करता होगा। जब भी बात अच्छे मुक़ाबलों की आती है रॉलिंस बड़ी ही आसानी से सबको पीछे छोड़ देते है। वह इस साल काफी सारे अच्छे मुकाबले दे चुके हैं और इस कारण अगर कंपनी में उन्हें “बिग डॉग” की जगह दे जी जाती है तो कोई नुकसान नहीं होगा।

भले ही उनकी बॉडी रोमन रेंस की तरह बड़ी न हो लेकिन इसका मतलब यह बिलकुल भी नहीं है कि वह कंपनी में बाकियो से बेकार काम करते हैं। एक हील के तौर पर उन्होंने काफी अच्छा काम किया था और आज के समय में वह कंपनी के सबसे बड़े फेस रैसलर्स में से एक हैं। हर फैन उन्हें पसंद करता है अगर ऐसे में इन्हे कंपनी का सबसे बड़ा स्टार बना भी दिया जाए तो फैंस नाराज नहीं होंगे।

हाल ही में द शील्ड टूटी है और ऐसे में रॉलिंस, एम्ब्रोज़ के साथ मिलकर शानदार मुकाबले दे सकते हैं। इससे वह एक फेस के तौर पर कंपनी के टॉप स्टार भी बन जायेंगे और कंपनी की कई परेशानियों को भी ख़त्म कर देंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Fetching more content...