WWE ने CM Punk को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान, Royal Rumble के बाद इस ऐतिहासिक प्रीमियम लाइव इवेंट में भी आएंगे नज़र

..
WWE दिग्गज सीएम पंक को लेकर अहम अपडेट
WWE दिग्गज सीएम पंक को लेकर अहम अपडेट

CM Punk: WWE अभी रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट की तैयारियों में लगी हुई है। इसके बाद कंपनी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी। शो को सफल बनाने के लिए कंपनी ने कुछ प्लान बनाए हैं। हाल ही में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) के ऐतिहासिक Elimination Chamber 2024 का हिस्सा बनने के बारे में एक अपडेट सामने आया है।

पिछले साल हुए Survivor Series प्रीमियम लाइव इवेंट में सीएम पंक ने लगभग 1 दशक में WWE में वापसी की थी। इसके बाद से वो लगातार प्रोग्रामिंग में छाए हुए हैं। उन्होंने मेंस Royal Rumble 2024 मैच में अपनी एंट्री का ऐलान करते हुए साफ कर दिया है कि वो सालाना बैटल रॉयल मैच को जीतकर पहली बार WrestlerMania को मेन इवेंट करना चाहते हैं।

WWE Elimination Chamber 24 फरवरी 2024 को ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में आयोजित होने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो रोमन रेंस इस शो का हिस्सा नहीं होंगे, हालांकि प्लान में बदलाव भी हो सकता हैं। कुछ खबरों की मानें तो द रॉक शो का हिस्सा बन सकते हैं। Fox Sports Australia ने हाल ही में बेस्ट इन द वर्ल्ड के WWE Elimination Chamber 2024 का हिस्सा बनने को लेकर नया अपडेट देते हुए बताया है कि वो इस इवेंट में रेसलिंग करते हुए दिखेंगे। WWE ने जल्द ही इसे ऑफिशियल कर दिया।

"एक दशक के बाद पहली बार WWE मेगास्टार सीएम पंक पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में Elimination Chamber में रेसलिंग करते हुए दिखेंगे।"

WWE ने पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की:

इस खबर पर ट्रिपल एच ने अपना रिएक्शन शेयर किया। नीचे आप यह पोस्ट देख सकते हैं:

WWE मेंस Royal Rumble 2024 मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदार बनकर सामने आए CM Punk

अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, जब सीएम पंक ने कोडी रोड्स को बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान यह साफ कर दिया था कि वो भी अपनी स्टोरी को पूरा करना चाहते हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो WrestleMania 40 के नाईट 1 के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और पंक का मुकाबला हो सकता है। अब ऐसा लग रहा है कि उनकी यह बात सच साबित हो सकती है। हाल ही में मेंस Royal Rumble 2024 मैच को जीतने से जुड़े बेटिंग आंकड़े सामने आए थे, जिसमें सीएम पंक (+150) के साथ इस बैटल रॉयल को जीतने के सबसे बड़े दावेदार बताए गए थे।