WWE ने Raw और SmackDown को लेकर किया ऐतिहासिक ऐलान, 120 किलो के सुपरस्टार का सपना होगा पूरा

WWE ने अपने यूके टूर से जुड़ी जानकारी साझा की
WWE ने अपने यूके टूर से जुड़ी जानकारी साझा की

WWE 16 जुलाई वाले स्मैकडाउन (SmackDown) से टूर्स की शुरुआत करने वाली है लेकिन कंपनी ने देश ही नहीं बल्कि विदेशी टूर्स के बारे में भी जानकारी दे दी है। हाल में कंपनी ने अपने यूके टूर से जुड़ी तारीखों का ऐलान किया जिसके बाद फैंस बेहद खुश हैं। इसमें दोराय नहीं कि फैंस रेसलर्स को देखना चाहते थे और रेसलर्स भी अपने फैंस से मिलना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

कपंनी ने यूके टूर के लिए सितंबर के अपने टूर डेट्स का ऐलान कर दिया है। इसको देखते हुए रोमांच के और बढ़ने की उम्मीद है। 16 जुलाई वाले SmackDown में कई बड़े नाम दिख सकते हैं और इसके महज दो दिन बाद ही Money In The Bank है जिसे बेहतर करने में कंपनी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।

WWE ने अपने यूके टूर से जुड़ी जानकारी साझा की

कंपनी ने ये एलान किया कि वो रविवार 19 सितंबर को यूटीलिता एरीना, न्यूकैसल में होंगे जबकि अगले दिन सोमवार 20 सितंबर को वो लंदन के ओ2 एरिना में नजर आएँगे। मंगलवार 21 सितंबर को WWE सुपरस्टार्स मोटरपॉइंट एरिना, कार्डिफ में नजर आएँगे जबकि बुधवार 22 सितंबर को वो एसएसई हाइड्रो, ग्लासगो में होंगे। ड्रू मैकइंटायर के पास अपने होमटाउन के सामने परफॉर्म का सुनहरा मौका होने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने बताया वो कौन से दो ड्रीम मैच लड़ना चाहते थे

ये खबर उत्साह बढ़ाने वाली है क्योंकि रेसलर्स एक लंबे वक्त से थंडरडोम में एक्शन कर रहे थे और फैंस भी उनको उसी माध्यम से ही देख पा रहे थे। इस घोषणा के साथ साथ जो बात उत्साह बढ़ाने वाली है वो ये कि 16 जुलाई वाले SmackDown में फैंस उपस्थित होंगे और Money In The Bank में भी यही देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार ने बताया किन रेसलर्स को कर रहे हैं सबसे ज्यादा मिस

कंपनी ने Money In The Bank के लिए क्वालिफाइंग मैच करने शुरू कर दिए हैं जिनमें मेंस Money In The Bank लैडर मैच में अब तक रिकोशे, जॉन मॉरिसन और मैट रिडल अपनी जगह बना चुके हैं। वहीं विमेंस Money In The Bank लैडर मैच में असुका, एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस और नेओमी अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं।

इस शो के बाद कंपनी अपने बड़े शो SummerSlam को बिल्डअप करना शुरू कर देगी जो लास वेगास, नेवाडा के एलेजेंट स्टेडियम में 21 अगस्त को होगा। इस शो में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच मेन इवेंट मैच करवाने की बात सामने आई है लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।