Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनके आधार पर सीएम पंक ने बैकस्टेज बड़े शो में दस्तक दी है 

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 13 Nov 2019, 15:45 IST
13 Nov 2019, 15:45 IST

सीएम पंक 
सीएम पंक 

सीएम पंक ने जिस तरह से कंपनी को छोड़ा था, इसके बाद शायद ही किसी ने इनकी वापसी के बारे में सोचा होगा। इस बात की अटकलें काफी समय से थीं कि सीएम पंक जल्द ही डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज का हिस्सा होंगे। जब किसी ने उम्मीद नहीं की थी उसी समय रैने यंग ने इस हफ्ते शो के अंतिम पलों में एक सस्पेंस से भरी बात की जिसके बाद पैनल के सदस्य बुकर टी, समोआ जो, एडम कोल और पेज हैरान हो गए थे।

उन्होंने कहा कि यहाँ पर हम कुछ नया और धमाकेदार करने वाले हैं, और वाकई में वैसा ही हुआ। सीएम पंक का म्यूजिक बजते ही पेज काफी खुश हुईं और एडम कोल ने एक रॉकस्टार वाला पोज दिया। बुकर अब भी हैरान थे, जबकि पंक ने कहा कि वो अब अगले हफ्ते से शो का हिस्सा होंगे।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते के एपिसोड में सही की

ऐसे में आइए आपको बताते हैं वो पाँच कारण जिनके आधार पर ऐसा हुआ है:

#5 वो सिर्फ एक कॉल दूर थे

ऐसी खबरें थीं कि पंक और मैकमैहन काफी समय से इसके बारे में सोच रहे थे, लेकिन कोई भी दूसरे को फोन नहीं करना चाहता था। ये वो वजह थी जिसकी वजह से अबतक 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' ने कंपनी के साथ काम नहीं किया था। फॉक्स ने एक कोशिश की और ये मौका हकीकत बन गया। विंस को पंक में पैसे बनाने का मौका दिखता है और वो इसे खोना नहीं चाहते थे। कंपनी के प्रोडक्ट में पंक एक नई जान फूंक सकते हैं और ये शायद वही कदम है। इसका असली इम्पैक्ट तो हमें अगले हफ्ते ही पता चलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 01:01 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...