WWE को हुआ बड़ा नुकसान, विंस मैकमैहन हुए परेशान

Ankit
WWE
WWE

WWE के लिए लग रहा है कि अक्टूबर महीना सही नहीं जाने वाला है। हाल ही में Showbuzz Daily द्वारा आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते की रॉ की व्यूअरशिप काफी गिर गई है। इस हफ्ते रेड ब्रांड को औसतन 1.686 मिलियन व्यूअर मिले हैं जो काफी मात्र में कम हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के रिकॉर्ड पूर्व चैंपियन ने संन्यास का ऐलान किया, 5 फुट 11 इंच के रेसलर ने किया सैथ रॉलिंस पर अटैक

बात की जाए पिछले हफ्ते की तब रॉ 1.822 मिलियन व्यूअर्स मिले थे। अब लगातार WWE की रेटिंग्स गिर रही जो एक बड़ी चिंता का विषय है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पहले घंटे में रॉ को 1.956 रेटिंग्स मिली जिसके बाद दूसरे घंटे में 1.824, तीसरे और आखिरी घंटे में 1.687 मिलियन व्यूअर्स रॉ को मिले।

इस हफ्ते की WWE रॉ में क्या हुआ था?

इस हफ्ते सबसे बड़ा पल रॉ में ये था कि मुस्तफा अली ने हील रुप लिया और साफ ऐलान किया कि वहीं रिट्रेब्यूशन के लीडर है। जिसके बाद देखा गया कि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने बैकस्टेज द स्ट्रीट प्रोफिट्स के साथ टीम बनाई और रॉबर्ट रूड, डॉल्फ जिगलर और रैडी ऑर्टन के खिलाफ मैच हुआ था।

ये भी पढ़ें: पूर्व "शील्ड" मेंबर ने बताया कि पॉल हेमन ने उनसे क्या झूठ बोला था

इसके अलावा डॉमिनिक मिस्टीरियो और बडी मर्फी की बहन की स्टोरीलाइन को आगे दिखाया गया , इसी के साथ बडी और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी भी देखी गई। पहले बडी मर्फी ने रॉलिंस पर अटैक किया फिर रॉलिंस ने मर्फी की धुनाई की। इसी के साथ केविन ओवेंस और पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड ब्रे वायट का सैगमेंट हुआ था। इस कहानी को आगे लेकर बढ़ाया गया है और उम्मीद है कि हैल इन ए सैल में उन दोनों का मैच देखने को मिले।

ये भी पढ़ें:WWE के रिकॉर्ड पूर्व चैंपियन ने संन्यास का ऐलान किया, 5 फुट 11 इंच के रेसलर ने किया सैथ रॉलिंस पर अटैक

दूसरी ओर जिस मैच का इंतजार था वो मैच रॉ में देखने को मिला जिसमें WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना पूर्व NXT और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कीथ ली का हुआ। हालांकि ये मैच तुरंत ही काउंटआउट पर खत्म हुआ लेकिन इस मैच से इशारा कर दिया गया है कि हैल इन ए सैल पीपीवी में इन दोनों का मैच होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार मुकाबले जो ड्रू मैकइंटायर को SmackDown में ड्राफ्ट किए जाने पर देखने को मिल सकते हैं