Create
Notifications

Money in the Bank से पहले WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने फैंस को भेजा कड़ा संदेश, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉबी लैश्ले की प्रतिक्रिया
बॉबी लैश्ले की प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। लाइव क्राउड के बीच अब ये महामुकाबला होगा और इससे पहले फैंस के लिए लैश्ले ने संदेश भेज दिया। Dallas News से बात करते हुए बॉबी लैश्ले ने "Come watch the massacre" कहा। यानि की लैश्ले ने बता दिया आकर उनका खतरनाक रूप देखो। ये एक तरह से कोफी को भी लैश्ले ने धमकी दी।

ये भी पढ़ें:-3 कारण क्यों Money in the Bank 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की हार होनी चाहिए और 3 कारण क्यों हार नहीं होनी चाहिए

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का खतरनाक रूप

16 जुलाई से WWE में फैंस की वापसी हो जाएगी। लैश्ले का इस समय कैरेक्टर Raw में सबसे खतरनाक दिख रहा है। WWE चैंपियन के रूप में लैश्ले का रन अभी तक बहुत ही शानदार रहा है। अपने प्रतिद्वंदियों का बुरा हाल अभी तक लैश्ले ने किया। लैश्ले का कोफी के साथ मैच पहले ही तय कर दिया गया था। दोनों का मैच शानदार अंदाज में बिल्ड किया गया। लैश्ले को कई बार हार भी झेलनी पड़ी।

ये भी पढ़ें:-WWE द्वारा रिलीज किये गए 5 सुपरस्टार्स जिन्हें नए रेसलिंग प्रमोशन में कम्पीट करने की इजाजत मिल चुकी है

पिछले हफ्ते न्यू डे का मुकाबला लैश्ले और MVP के साथ हुआ था। MVP और लैश्ले की इस मैच में हार हो गई थी। इस हफ्ते भी जेवियर वुड्स के साथ लैश्ले का मैच हुआ था। वुड्स ने लैश्ले के खिलाफ चौंकाने वाली जीत हासिल की। Raw के मेन इवेंट में इसके बाद लैश्ले ने अपनी निराशा जाहिर की।

ये भी पढ़ें:-जिंदर महल को लेकर बुरी खबर, रोमन रेंस की तारीफ में दिग्गज ने गढ़े कसीदे, WWE के मौजूदा चैंपियन ने की सगाई

कोफी के खिलाफ लैश्ले का मोमेंटम शानदार लग रहा है। इस मैच में लैश्ले की जीत मानी जा रही है। वैसे कोफी का इतिहास भी सभी को पता है और वो आसानी से हार नहीं मानेंगे। इस मैच में बवाल देखने को मिलेगा क्योंकि रिंगसाइड में जेवियर वुड्स और MVP भी रहेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...