Create
Notifications

6 फुट 8 इंच के हट्टे-कट्टे WWE रेसलर से लड़ना चाहते हैं चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
Ankit

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपने करियर को काफी अच्छे से अब बना लिया है। ड्रू मैकइंटायर का अगला बड़ा मैच कुछ दिन बाद होने वाली समरस्लैम पीपीवी में होने वाला है। ये पीपीवी 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को होनी वाली है। रैंडी ऑर्टन का सामना ड्रू मैकइंटायर से होने वाला है साथ ही बताया जा रहा है कि इस मुकाबले में कुछ बड़ा उलटफेर हो सकता है।

ये भी पढ़ें-WWE SummerSlam 2020 के लिए 2 बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान किया गया

अब WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने Comicbook.com से बातचीत करते हुए काफी सारी चीजें बोली। उन्होंने बताया कि वो रॉ और स्मैकडाउन में से किस सुपरस्टार से लड़ना चाहते हैं।

मेरी लिस्ट में काफी सारे नाम है, जिनके खिलाफ मैं बड़ा मैच लड़ना चाहता हूं। ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैंने कभी सिंगल्स मैच नहीं लड़ा है तो मैं उनसे लड़ना पसंद कंरूगा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन 6 फुट 8 इंच के रेसलर हैं और इस वक्त WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं। लेकिन सवाल ये है कि क्या ड्रू की ख्वाहिश पूरी होती है नहीं। ड्रू मैकइंटायर करियर काफी अजीब रहा है। WWE का पहले वो हिस्सा था लेकिन उन्हें काफी साल पहले रिलीज कर दिया गया। इंडी सर्किट में कुछ साल बिताने के बाद WWE NXT में उन्होंने काम किया और चैंपियनशिप को जीता। ड्रू मैकइंटायर के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच ने उन्हें मेन रोस्टर में शामिल किया। मेन रोस्टर में आने के बाद उन्होंने कुछ टाइम के लिए डॉल्फ जिगलर के साथ टीम बनाई। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन भी इस टीम का हिस्सा बने।

कैसे बदला WWE में ड्रू मैकइंटायर का करियर?

वक्त के साथ साथ ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ उतारा गया। रेसलमेनिया 35 में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मैच हुआ लेकिन ड्रू को हार का सामना करना पड़ा। ड्रू मैकइंटायर के करियर का टर्निंग प्वाइंट रॉयल रंबल 2020 के दौरान आया जब उन्होंने इस पीपीवी को जीता । इस दौरान उन्होंने ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार को एलिमिनेट किया जबकि रोमनर रेंस को भी बाहर किया।

ये भी पढ़ें-Raw में रैंडी ऑर्टन ने दिया रिक फ्लेयर को धोखा, किया जानलेवा हमला

इस जीत के बाद ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को रेसलमेनिया के लिए चैलेंज किया। ऐसा लग रहा था कि ड्रू को उनका सबसे बड़ा पल मिल जाएगा लेकिन कोरोना वायरस के कारण शो बिना दर्शकों के हुआ। हालांकि ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में 5 मिनट के अंदर हरा दिया और चैंपियन बनकर सामने आए।

रेसलमेनिया 36 के बाद से ड्रू मैकइंटायर को कोई नहीं हरा पाया है, इस दौरान उन्होंने सैथ रॉलिंस, डॉल्फ जिगलर और बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच लड़ा है। खैर, अब देखना होगा कि समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ क्या होता है?


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...