WWE Clash at the Castle 2024 के मेन इवेंट में होने वाले मैच का हुआ ऐलान, इस चैंपियनशिप के लिए दो धुरंधर रेसलर्स होंगे आमने-सामने

कौन से WWE सुपरस्टार को मिलेगा मेन इवेंट में जगह?
कौन से WWE सुपरस्टार को मिलेगा मेन इवेंट में जगह? (Image via WWE.com)

WWE Clash at the Castle Main Event Revealed: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) के मेन इवेंट का खुलासा हो गया है। ग्लासगो, स्कॉटलैंड के OVO हाइड्रो एरीना में होने वाले इस इवेंट के दौरान होमटाउन हीरो ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का मुकाबला डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) से होगा। यह मैच ही PLE का मेन इवेंट होगा।

इसका अंदाजा लगाना आसान था क्योंकि ड्रू को ही इस शो का मुख्य आकर्षण बनाया गया है। ऐसे में वह ही इसके मेन इवेंट का हिस्सा होंगे। यहां यह बताना जरूरी है कि इससे पहले कोडी रोड्स इस साल के हर उस PLE के मेन इवेंट का हिस्सा रहे हैं, जिसमें उन्होंने हिस्सा लिया। कंपनी के द्वारा यह कन्फर्म किया जा चुका है कि ड्रू और डेमियन का मैच शो को क्लोज करेगा।

ड्रू और डेमियन अपने Clash at the Castle में होने वाले मैच से पहले Raw में दिखाई दिए थे। इस दौरान वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने अपने विरोधी को एक मैच लड़ने का मौका दिया था, जिसमें जीत जाने पर द जजमेंट डे रिंगसाइड से बैन रहेगी। मैकइंटायर ने यह मेन इवेंट मुकाबला जीतकर इस बात पर मुहर लगा दी कि फिन बैलर, डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडाना इस मैच से दूर रहेंगे।

क्या यह पूर्व WWE चैंपियंस Clash at the Castle में मेन इवेंट के दौरान दखल देंगे?

Clash at the Castle के दौरान ड्रू मैकइंटायर के सबसे बड़े विरोधी और दोस्त मैच में दखल दे सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यह पूर्व WWE चैंपियंस इस समय ग्लासगो में ही हैं। सीएम पंक और शेमस ने हाल में सोशल मीडिया पोस्ट किया, जिसके आधार पर यह दोनों वहीं पर हैं, जहां इस इवेंट में भाग लेने वाले बाकी रेसलर्स ठहरे हुए हैं।

सीएम पंक तो पिछले काफी समय से ड्रू के साथ एक स्टोरी का हिस्सा हैं। वहीं शेमस हालिया Raw एपिसोड में बैकस्टेज नजर आए थे, जहां उन्होंने डेमियन प्रीस्ट के चैलेंजर और ग्लासगो के ड्रू से बात की थी। इस दौरान उन्होंने बैंगर आफ्टर बैंगर मैच देने की बात की कही थी। यह देखना होगा कि क्या यह दोनों पूर्व चैंपियंस इस मैच का हिस्सा होंगे या नहीं, क्योंकि द जजमेंट डे की तरह यह दोनों रिंग से बैन नहीं हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now