Roman Reigns के खिलाफ दिल तोड़ने वाली हार को आज भी नहीं भूले हैं पूर्व WWE चैंपियन, Bloodline मेंबर को ठहराया जिम्मेदार

क्या WWE में एक बार फिर होगा ड्रू मैकइंटायर vs रोमन रेंस मैच?
क्या WWE में एक बार फिर होगा ड्रू मैकइंटायर vs रोमन रेंस मैच?

Drew Mcintyre Upset Loss vs Roman Reigns: ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) अभी भी अपने WWE करियर में मिली सबसे बड़ी हार में से एक से उबरे नहीं हैं। ड्रू Clash at the Castle 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में मिली दिल तोड़ने वाली हार को आज भी नहीं भूले हैं। उन्होंने इसका जिम्मेदार ब्लडलाइन मेंबर सोलो सिकोआ को ठहराया है।

पूर्व WWE चैंपियन मैकइंटायर ने हाल ही में Indian Express को दिए इंटरव्यू में Clash at the Castle में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के बारे में बात की। स्कॉटिश वॉरियर इस मुकाबले का महत्व जानते हैं और वो इस बार किसी को भी उनका मोमेंट खराब नहीं करने देना चाहेंगे।

"पिछला Clash at the Castle परफेक्ट था। यह वेल्स में था, यह यूके में हुआ था जहां से मैं हूं। यह तब तक परफेक्ट था जब तक सोलो सिकोआ ने डेब्यू करके मेरी हार का कारण बनते हुए इस पल को बर्बाद नहीं कर दिया। इस बार यह इवेंट दोबारा होने वाला है, ना केवल वेल्स में, ना केवल यूके में, बल्कि यह स्कॉटलैंड में होने वाला है जहां से मैं हूं। मैंने कभी भी कल्पना नहीं की थी कि यह बिग स्टेट प्रीमियम लाइव इवेंट होगा और मैं मेन इवेंट में वर्ल्ड टाइटल के लिए होने वाले मैचों का हिस्सा बनूंगा।"

ड्रू मैकइंटायर WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के काफी करीब था। हालांकि, सोलो सिकोआ ने अचानक डेब्यू करके रेफरी को रिंग के बाहर खींच लिया था। इससे रोमन को वापसी करने का मौका मिल गया था और उन्होंने ड्रू को स्पीयर देते हुए मैच जीत लिया था।

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर WWE Clash at the Castle के जरिए होमकमिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं

जैसा कि हमने बताया कि इस साल Clash at the Castle का आयोजन स्कॉटलैंड में होना है। ड्रू मैकइंटायर का जन्म इसी देश के आयर शहर में हुआ था जबकि वो करीबी टाउन प्रेस्टविक में पले-बढ़े थे। ड्रू मैकइंटायर इस इवेंट के जरिए होमकमिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ उनका मैच देखने के लिए अपने कई साथियों को निमंत्रण दे दिया है। ड्रू ने कहा,

"चूंकि, Clash at the Castle का आयोजन स्कॉटलैंड में होना है, मेरे कई दोस्त और परिवार वहां मौजूद रहेंगे। मैंने अपने करियर पर ध्यान फोकस करने की वजह से कुछ दोस्तों की शादी मिस कर दी थी। यह हम लोगों के साथ आकर सेलिब्रेट करने का मौका है।"
youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now