Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Crown Jewel में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक? 

न्यूज़
5.86K   //    25 Oct 2018, 16:40 IST

Enter caption

British bookmakers, Skybet, ने क्राउन ज्वेल इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप की खाली जगह को भरने के लिए होने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर भाव सामने रखे हैं। क्राउन ज्वेल 2 नवंबर 2018 को सऊदी में होने वाला है।

इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस ने एलान किया कि उन्हें ल्यूकीमिया बीमारी है जिसके कारण वो रैसलिंग नहीं कर पाएंगे। इसका अलावा रोमन रेंस ने यूनिवर्सल टाइटल को भी रिंग के बीच छोड़ दिया था। क्राउन ज्वेल में पहले रोमन रेंस यूनिवर्सल टाइटल को लैसनर और स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे लेकिन अब सिर्फ लैसनर बनाम स्ट्रोमैन का मैच खिताब के लिए होने वाला है।

अब इस मैच का रोमांच थोड़ा कम हो जाएगा, अगर रोमन रेंस इस मैच का हिस्सा होते तो इसको अच्छा सपोर्ट मिलता लेकिन स्ट्रोमैन और लैसनर की जंग कहीं ना कहीं फिंकी पड़ जाएगी। हालांकि इस इवेंट में WWE को उनको अगला यूनिवर्सल चैंपियन मिल जाएगा।

लैसनर पहले इस खिताब को जीत चुके हैं जबकि स्ट्रोमैन इस खिताब को बेसब्री से हासिल करना चाहते हैं। Skybet के अनुसार ये मैच काफी जबरदस्त होने वाला है लेकिन इसमें कौन फेवरेट होगा वो देखना दिलचस्प होगा। क्राउन ज्वेल से पहले बेटिंग ऑड्स सामने आई है। जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन को 2/5 का भाव मिल रहा है। जबकि लैसनर पर 7/4 का भाव लगा है।

सट्टाबाजार के हिसाब से इस मैच को ब्रॉन स्ट्रोमैन जीतने वाले हैं। लैसनर पर काफी बड़े रेट्स लग रहे हैं ऐसे में लैसनर का जीतना मुश्किल लग रहा है। WWE में हमेशा देखा है जिस सुपरस्टार पर भाव कम लगता है उसकी जीत लगभग पक्की होती है।

खैर, आने वाले दिनों में भाव ऊपर नीचे होते रहेंगे, जबकि अगले हफ्ते साफ हो जाएगा कि कौन WWE का नया यूनिवर्सल चैंपियन बनता है। एक बात तो तय है कि बिना रोमन रेंस के ये मुकाबला ज्यादा जबरदस्त नहीं होगा।


WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...