Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भविष्य में दोबारा WWE में वापसी करने को लेकर डीन एम्ब्रोज ने दिया बड़ा बयान

  • विंस मैकमैहन को लेकर डीन ने क्या कहा?
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:24 IST

Jon Moxley left WWE in April 2019

जॉन मोक्स्ली जिन्हें पहले WWE में डीन एम्ब्रोज के नाम से जाना जाता था वो अब AEW का हिस्सा है। जब से वो AEW में गए है तब से अपने बारे में और WWE के बारे में वो बड़े खुलासे कर रहे हैं। इस साल अप्रैल में उन्होंने WWE छोड़ दी थी। जॉन मोक्स्ली ने हाल ही में 25 ईयर लेटर पॉडकॉस्ट पर दिए इंटरव्यू में बताया की क्या विंस मैकमैहन उन्हें WWE में लौटने की अनुमति देंगे।

WWE ने जनवरी में बताया था की डीन एम्ब्रोज का अप्रैल 2019 को उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो रहा हैं और डीन एम्ब्रोज इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। आमतौर पर WWE किसी सुपरस्टार का उनके साथ किए कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने पर बिना किसी को बताए उन्हें रिलीज कर देती है। लेकिन WWE ने डीन एंब्रोज के साथ ऐसा नहीं किया और उनके WWE छोडकर जाने की बात सबको पहले ही बता दी। इस वजह से कई फैंस को लग रहा था की यह किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा है, जिसे उन्हें कम्पनी में रहने के लिए मनाया जा सके।

30 अप्रैल 2019 को उनके और WWE के साथ हुआ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया। जिसके बाद उन्होंने AEW के पहले PPV डबल और नथिंग में दिखाईं देने के साथ NJPW के दो मैचों में भी हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने WWE के मालिक विंस मैकमैहन और ब्रॉक लैसनर पर कई बड़े बयान भी दिए। अपने हाल ही के इंटरव्यू में जहां उनका WWE को लेकर गुस्सा साफ देखा जा सकता था। इसमें से सबसे बड़ी बात जो उन्होंने WWE को लेकर कही वह यह थी की विंस मैकमैहन को अब WWE छोड़ एक ब्रेक लेना चाहिए और WWE को चलाने के लिए ट्रिपल एच को मौका देना चाहिए।

ये भी पढ़ें:WWE इतिहास में ब्रॉक लैसनर को कुल 6 बार हराने वाला एकमात्र रैसलर

विंस मैकमैहन ने पूर्व में भी कई कड़े फैसले लिए है। सभी को यह बात पता है की विंस WWE के पूर्व सदस्यों केे द्वारा किए गए बुरे बर्ताव के कारण उन्हें WWE में फिर से आने का मौका बहुत कम रैसलर को देते हैं।

जब यह प्रश्न जॉन मोक्स्ली से किया गया तो उन्होंने कहा कि,"WWE के साथ बना हमारा रिश्ता इस बात को लेकर नहीं तोड़ा जाएगा की मेरे द्वारा कोई अन्य कम्पनी ज्वॉइन कर ली और जब भी मैं WWE में फिर जाना चाहूंगा विंस मुझे जरूर आने देंगे"'।

हल्क होगन और द अल्टीमेट वॉरियर दो उन हाई प्रोफाइल सुपरस्टार में से एक है जिन्होंने WWE को बुरी परिस्थितियों के साथ छोड़ा था। और लग रहा था की वह अब WWE में नहीं दिखाई देंगे लेकिन उन्होंने वापसी की और ऐसा ही कुछ हमें सीएम पंक के साथ देखने मिल सकता हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement

Published 11 Jun 2019, 09:45 IST
Advertisement
Fetching more content...