3 संदेश जो WWE ने अंडरटेकर और रोमन रेंस के मैच के जरिए फैंस को दिए 

क्या समरस्लैम में मैकइंटायर, द अंडरटेकर से भिड़ने वाले हैं?
क्या समरस्लैम में मैकइंटायर, द अंडरटेकर से भिड़ने वाले हैं?

एक्सट्रीम रूल्स में द अंडरटेकर और रोमन रेंस की टीम ने ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन के टीम के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में इलायस के दखल के बावजूद रोमन और अंडरटेकर की टीम ने यह मैच जीत लिया।

ये भी पढ़ें:Extreme Rules में मिली जीत के बाद रोमन रेंस ने अंडरटेकर को लेकर दिया भावुक बयान

इस मैच ने फैंस का काफी मनोरंजन किया और इस मैच के जरिए द अंडरटेकर ने भी दिखा दिया कि वो अभी भी शानदार मैच दे सकते हैं। कुल मिलाकर, एक्सट्रीम रूल्स की इससे बढ़िया शुरुआत नहीं हो सकती थी। इस मैच के दौरान डब्लू डब्लू ई(WWE) ने फैंस को कई सारे संदेश दिए हैं, इस आर्टिकल में हम उनमें से ही कुछ संदेशों के बारे में बात करने वाले हैं।

#3. मैकइंटायर में द अंडरटेकर को हराने की क्षमता

इस मैच का सबसे अच्छा पल मैच के अंतिम मिनटों में आया। शेन मैकमैहन और इलायस को दो बड़े चोकस्लैम देने के बाद द अंडरटेकर अपना सिग्नेचर टूब स्टॉम पाइल ड्राइवर कर रहे थे। उसी वक़्त ड्रू मैकइंटायर उनके ठीक पीछे उन्हें क्लेमोर किक देने के लिए पूरी तरह से तैयार थे।

यह भी पढ़े : पूर्व विमेंस चैंपियन ने फेमस WWE हस्ती के साथ रिलेशनशिप की बात स्वीकारी

रोमन रेंस अगर उस वक़्त मैकइंटायर को स्पीयर नहीं देते तो द स्कॉटिश साइकोपैथ, द अंडरटेकर के उनकी तरफ घुमने पर जरुर उन्हें क्लेमोर किक दे देते। यह अकसर नहीं देखा जाता कि डैडमैन किसी दूसरे की चतुराई का शिकार हो जाते हैं और यह क्षण दिखाता है कि WWE के अधिकारियों को मैकइंटायर पर कितना भरोसा है।

अफवाहें यह बता रही है कि डैडमैन ने पहले ही ड्रू मैकइंटायर को अपने अगले प्रतिद्वंदी के रूप में चुन लिया था और यह देखना रोचक होगा कि समरस्लैम में इन दोनों के बीच मैच होता है या नहीं? मैकइंटायर ने एक्सट्रीम रूल्स में शानदार प्रदर्शन किया है और हम आशा करते हैं कि वह आगे शेन मैकमैहन के साथ नहीं दिखाई देंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2. द अंडरटेकर ने रोमन रेंस का सम्मान किया

द अंडरटेकर, रोमन रेंस को बचाने के लिए इसलिए आए, क्योंकि वह बिग डॉग का सम्मान करते हैं। सभी को पता है कि डैडमैन ने उनकी रेसलमेनिया स्ट्रीक तोड़ने वाले ब्रॉक लैसनर के साथ क्या किया था। ब्रॉक से रेसलमेनिया में हारने के बाद उन्होंने वापसी की और द बीस्ट इन्कार्नेट से बदला लिया।

लेकिन रोमन के साथ उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। इसके उलट उन्होंने दिखाया कि वह रोमन का कितना सम्मान करते हैं और मैच के बाद डैडमैन ने रोमन रेंस के कंधे को थपथपाते हुए स्वीकार किया कि यह उनका यार्ड है।

#1. क्या द अंडरटेकर जल्द ही रिटायर होंगे?

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग के खिलाफ ख़राब मैच देने के बाद, एक्सट्रीम रूल्स में मैच के शुरुआत से ही ऐसा लगा जैसे द अंडरटेकर साबित करना चाहते हैं कि उनमें अभी भी पहले जैसा दम-खम मौजूद है। फैंस भी इस बात को स्वीकार करते हुए मैच के दौरान अंडरटेकर के लिए 'यू स्टील गॉट इट' के चैंट्स करने लगे।

लेकिन यह बात भी सच है कि अंडरटेकर की बढ़ती उम्र के कारण उनका शरीर अब पहले जैसा नहीं रहा है और मैच के बाद, माइकल कोल ने भी कहा कि हम नहीं जानते कि डैडमैन और कितनी बार रिंग में लड़ते हुए दिखाई देंगे।

पिछले दो दशक में पहली बार रेसलमेनिया मिस करने के बाद द अंडरटेकर ने WWE में वापसी की है, लेकिन शायद यह WWE में उनका आखिरी रन हो सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now