Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Hell in a Cell में होगा रिंग तोड़ू रेसलर का मैच, कंपनी ने दिया बड़ा इशारा

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 07 Oct 2020, 10:15 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE का अगला बड़ा पीपीवी हैल इन ए सैल होने वाला है, ये पीपीवी 25 अक्टूबर को होगा लेकिन भारत में इसका प्रसारण 26 अक्टूबर को होने वाला है। इसके लिए अभी तक सिर्फ WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और जे उसो का मैच बुक हुआ है जबकि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपने टाइटल को एक बार फिर से रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इसी के साथ कुछ और मैच भी बुक होंगे जिसमें कुछ रिंग तोड़ू रेसलर भी शामिल है।

WWE हैल इन ए सैल पर होंगी सबसे ज्यादा निगाहें

WWE की सारी निगाहें सिर्फ हैल इन ए सैल पर है। इस हफ्ते कंपनी ने एक बड़े मैच की ओर इशारा किया जिसको फैंस ने पसंद भी किया। यहां हम रिंग तोड़ू रेसलर की बात करे रहे हैं जो और कई और नहीं बल्कि ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन कई बार रिंग को तोड़ चुके हैं ये सभी फैंस ने देखा है, उन्होंने पेबैक पीपीवी में भी फीन्ड के साथ मैच के दौरान रिंग को बर्बाद किया था।

ये भी पढ़ें: Hell In a Cell पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान, अहम शर्त भी जोड़ी गई

ब्रॉन स्ट्रोमैन और कीथ ली की दुश्मनी रॉ में शुरु हो गई है लेकिन मैच कुछ खास नहीं रहा था।दरअसल, कीथ ली और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच रॉ में शुरु तो हुआ लेकिन मुकाबला काउंटआउट से खत्म हो गया। मुकाबले के इस तरह खत्म होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने बेरिकेड तोड़कर कीथ ली को स्क्रीन के करीब पटक दिया था। पूर्व NXT चैंपियन कीथ ली फिर खड़े हुए और उन्होंने स्ट्रोमैन पर हमला किया और उन्हें एलईडी स्क्रीन की ओर धक्का दे दिया थास इसके बाद दोनों ही स्टेज एरिया के करीब घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: WWE के रिकॉर्ड पूर्व चैंपियन ने संन्यास का ऐलान किया, 5 फुट 11 इंच के रेसलर ने किया सैथ रॉलिंस पर अटैक

ब्रॉन स्ट्रोमैन 175 किलो के हैं तो कीथ ली 154 किलो के रेसलर हैं। दोनों भारी भरकम सुपरस्टार हैं और अब इनका मैच हैल इन ए सैल में बुक होने वाला है। हैल इन ए सैल में अक्सर देखा गया है कि सैल को कोई ना कोई रेसलर तोड़ देता है। इस मैच के लिए WWE के पास ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे रिंग तोड़ू रेसलर से अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। अब देखना होगा कि इन दोनों की कहानी को किस तरह से हैल इन एस सैल पीपीवी के लिए लेकर जाया जाता है।

Published 07 Oct 2020, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit