Create

WWE Hell in a Cell के सभी मुकाबलों की भविष्यवाणी 

द फीन्ड बनाम यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस 
द फीन्ड बनाम यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस 
Ishaan Sharma

हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू जल्द ही होने वाला है। इस शो के लिए कंपनी ने कई बड़े मुक़ाबलों को बुक कर दिया है। शो में हमें इस बार काफी कम मुकाबले बुक किए गए हैं जिसकी उम्मीद फैंस ने नहीं की थी।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप का रीमैच ना मिलने पर कही बड़ी बात

अभी इस पीपीवी में थोड़ा समय बाकी है और इस वजह से ऐसा हो सकता है कि WWE शो में कई और मुक़ाबलों को बुक कर दे। लेकिन फ़िलहाल ऐसा होने की सम्भावना कम नज़र आ रही है। आइये जानें इस शो में हो रहे सभी मुकाबलों का अंत किस तरह हो सकता है।

#4 साशा बैंक्स बनाम बैकी लिंच (रॉ विमेंस चैंपियनशिप)

साशा बैंक्स 
साशा बैंक्स

समरस्लैम में साशा बैंक्स और बैकी लिंच के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में लिंच की हार हो गई थी लेकिन उन्होंने अपना टाइटल डिसक्वॉलिफिकेशन के लिए जरिये बचा लिया था। अब इन दोनों रेसलर्स के बीच फिर से मुकाबला होने वाला है और कई फैंस इस सोच में हैं कि क्या मैच में लिंच अपना टाइटल हार जाएंगी या फिर नहीं।

मौजूदा हालातों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बैंक्स के पास लिंच से ज्यादा मोमेंटम है और इस वजह से कंपनी उन्हें टाइटल दे सकती है। रेसलमेनिया में हारने के बाद बैंक्स को काफी गुस्सा आया था और WWE नहीं चाहेगी कि लिंच के खिलाफ हारकर फिर द बॉस को नाराज किया जाए।

इसके अलावा अगर बैंक्स शो में नई चैंपियन बन जाती हैं तो हमें उनका मैच बेली के साथ सर्वाइवर सीरीज में भी देखने को मिलेगा। इस मैच को देखकर फैंस को काफी अच्छा लगेगा क्योंकि दोनों ही रेसलर्स इस समय विलन का काम कर रहे हैं।

नतीजा: साशा बैंक्स, बैकी लिंच को हराकर बन जाएं नई रॉ विमेंस चैंपियन

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन बनाम एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर

ब्लजिन ब्रदर्स 
ब्लजिन ब्रदर्स

रोमन रेंस के ऊपर अबतक जितने भी जानलेवा हमले हुए हैं उसके पीछे एरिक रोवन का हाथ था। लेकिन ये बात उनके साथी डेनियल ब्रायन को नहीं पता थी। इस वजह से दोनों रेसलर्स के बीच हालत बिगड़ गए और रोवन और ब्रायन अलग हो गए। हाल ही में ल्यूक हार्पर ने रिंग में अपनी वापसी की है और ब्लजिन ब्रदर्स को फिर से जोड़ दिया है।

WWE ने इस मौके का फायदा उठाते हुए रेंस और ब्रायन का मैच रोवन और हार्पर के खिलाफ बुक कर दिया है। अबतक ब्लजिन ब्रदर्स को ताक़तवर दिखाया गया है लेकिन हैल इन ए सैल में शायद ऐसा ना हो। पूरी सम्भावना है कि शो में रेंस और ब्रायन अपना मुकाबला जीत जाएंगे।

नतीजा: रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की टीम को मिले एक बड़ी जीत

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने उनके भाई द रॉक के साथ मैच लड़ने को लेकर कही बड़ी बात

#2 बेली बनाम शार्लेट फ्लेयर (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

बेली
बेली

बेली ने क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ अपनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया था। इन दोनों के बीच दुश्मनी अभी ख़त्म नहीं हुई है। स्मैकडाउन में लिंच और फ्लेयर ने मिलकर बेली और बैंक्स के खिलाफ मैच लड़ा था और इस मैच में बेली ने टैप आउट किया।

अफ़वाहों के अनुसार लिंच जल्द ही स्मैकडाउन में आने वाली हैं। अगर ऐसा होता है तो वह मौजूदा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के साथ दुश्मनी कर सकती हैं।

बेली का हैल इन ए सैल मैच बुक हो चुका है और शो में उनका सामना शार्लेट से होगा। इस मैच में बेली जीतकर लिंच के साथ दुश्मनी कर सकती हैं। सम्भावना तो ये भी है कि बेली ही हैल इन ए सैल में अपनी दोस्त साशा बैंक्स की मदद करेंगी ताकि लिंच की हार हो जाए।

नतीजा: बेली मुकाबले को जीतकर अपना टाइटल रिटेन करें

ये भी पढ़ें: लाइव टीवी पर पत्नी से धोखा खाने के बाद रुसेव की प्रतिक्रिया सामने आई

#1 सैथ रॉलिंस बनाम ब्रे वायट (यूनिवर्सल चैंपियन)

ब्रे वायट
ब्रे वायट

हैल इन ए सैल का सबसे बड़ा मुकाबला सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। दोनों रेसलर्स फैंस के पसंदीदा हैं लेकिन इस मैच में सभी द फीन्ड को जीतते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन मौजूदा हालातों को देखे तो ऐसा शायद ना हो।

रॉलिंस और वायट के बीच लाइव इवेंट्स में कई मुकाबले हो चुके हैं लेकिन उन मुक़ाबलों में फीन्ड की हार हुई है। रॉ में उन्होंने स्ट्रोमैन पर भी हमला किया था और इससे ऐसा लगता है कि द मॉन्स्टर अमंग मैन इस मैच में अपना बदला लेने आ सकते हैं। लेकिन ऐसा होने की सम्भावना बेहद कम है क्योंकि स्ट्रोमैन की दुश्मनी अब टायसन फ्यूरी के साथ शुरू हो चुकी है।

इसलिए ये कहा जा सकता है कि फीन्ड इस मैच में जीत जाएंगे और नए यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर WWE में राज करेंगे।

नतीजा: द फीन्ड नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएं

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...