Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Hell in a Cell के सभी मुकाबलों की भविष्यवाणी 

Ishaan Sharma
ANALYST
फ़ीचर
Timeless


द फीन्ड बनाम यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस 
द फीन्ड बनाम यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस 

हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू जल्द ही होने वाला है। इस शो के लिए कंपनी ने कई बड़े मुक़ाबलों को बुक कर दिया है। शो में हमें इस बार काफी कम मुकाबले बुक किए गए हैं जिसकी उम्मीद फैंस ने नहीं की थी। 

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप का रीमैच ना मिलने पर कही बड़ी बात

अभी इस पीपीवी में थोड़ा समय बाकी है और इस वजह से ऐसा हो सकता है कि WWE शो में कई और मुक़ाबलों को बुक कर दे। लेकिन फ़िलहाल ऐसा होने की सम्भावना कम नज़र आ रही है। आइये जानें इस शो में हो रहे सभी मुकाबलों का अंत किस तरह हो सकता है।

#4 साशा बैंक्स बनाम बैकी लिंच (रॉ विमेंस चैंपियनशिप)


साशा बैंक्स 
साशा बैंक्स 

समरस्लैम में साशा बैंक्स और बैकी लिंच के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में लिंच की हार हो गई थी लेकिन उन्होंने अपना टाइटल डिसक्वॉलिफिकेशन के लिए जरिये बचा लिया था। अब इन दोनों रेसलर्स के बीच फिर से मुकाबला होने वाला है और कई फैंस इस सोच में हैं कि क्या मैच में लिंच अपना टाइटल हार जाएंगी या फिर नहीं।

मौजूदा हालातों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बैंक्स के पास लिंच से ज्यादा मोमेंटम है और इस वजह से कंपनी उन्हें टाइटल दे सकती है। रेसलमेनिया में हारने के बाद बैंक्स को काफी गुस्सा आया था और WWE नहीं चाहेगी कि लिंच के खिलाफ हारकर फिर द बॉस को नाराज किया जाए।

इसके अलावा अगर बैंक्स शो में नई चैंपियन बन जाती हैं तो हमें उनका मैच बेली के साथ सर्वाइवर सीरीज में भी देखने को मिलेगा। इस मैच को देखकर फैंस को काफी अच्छा लगेगा क्योंकि दोनों ही रेसलर्स इस समय विलन का काम कर रहे हैं।

नतीजा: साशा बैंक्स, बैकी लिंच को हराकर बन जाएं नई रॉ विमेंस चैंपियन

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...