Create

WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 20 जून 2021 

WWE Hell in a Cell 2021 पीपीवी में काफी कुछ देखने को मिला
WWE Hell in a Cell 2021 पीपीवी में काफी कुछ देखने को मिला
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Thunderdome में हुए आखिरी पीपीवी हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) का अंत हो चुका है। वैसे तो Hell in a Cell के लिए कई जबरदस्त मैचों का ऐलान किया गया था और बहुत हद तक मैचों ने डिलीवर भी किया। हालांकि बहुत सारे मुकाबले ऐसे थे, जिनके अंत ने काफी हद तक सभी को चौंका दिया और निराश भी किया।

यह भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स LIVE- 20 जून 2021

रोमन रेंस का मैच Hell in a Cell में होने वाला था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया। निश्चित ही फैंस को रोमन रेंस की कमी साफ तौर पर देखने को मिली। पीपीवी में हुए सबसे जबरदस्त मैच की बात की जाए, तो SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मुकाबला सबसे ज्यादा जबरदस्त रहा, तो Raw विमेंस चैंपियनशिप ने काफी ज्यादा निराश किया।

सैथ रॉलिंस-सिजेरो और सैमी जेन-केविन ओवेंस ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। एलेक्सा ब्लिस और शायना बैजलर के बीच भी अजीबोगरीब मैच ही हुआ और यह कहना गलत नहीं होगा इस मैच में काफी हद तक एलेक्सा ब्लिस मजबूत ही नजर आईं। मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए Hell in a Cell मुकाबला देखने को मिला। इस मैच का अंत जिस तरह से हुआ वो काफी चौंकाने वाला रहा और इसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी।

यह भी पढ़ें: Hell in a Cell में मौजूदा WWE चैंपियन ने अधमरी हालत में चीटिंग से जीता मैच, दुश्मन ने किया बहुत बुरा हाल

आइए नजर डालते हैं WWE Hell in a Cell पीपीवी के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Hell in a Cell पीपीवी के किकऑफ शो में नटालिया और मैंडी रोज के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच को नटालिया ने सबमिशन के जरिए जीता और मैंडी रोज को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान मैंडी रोज और टमीना भी रिंगसाइड पर मौजूद थीं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#) बियांका ब्लेयर ने WWE सुपरस्टार बेली को हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को Hell in a Cell मैच में डिफेंड किया।

#) सैथ रॉलिंस ने WWE Hell in a Cell में सिजेरो को सिंगल्स मुकाबले में हराया।

#) एलेक्सा ब्लिस ने WWE सुपरस्टार शायना बैजलर को पिनफॉल के जरिए Hell in a Cell 2021 में हराया। इस मैच के दौरान काफी अजीबोगरीब चीजें भी देखने को मिली।

#) WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने Hell in a Cell में अपने पुराने दोस्त केविन ओवेंस को पिनफॉल के जरिए हराया। यह मैच काफी ज्यादा शानदार रहा।

#) WWE Hell in a Cell में Raw विमेंस चैंपियनशिप का मुकाबला DQ के जरिए हुआ। मैच के अंत में शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली दोनों ने ही एक दूसरे पर अटैक किया, लेकिन रिप्ली इस मौके पर अपने दुश्मन पर भारी रहीं।

#) बॉबी लैश्ले ने MVP की मदद और चीटिंग के जरिए ड्रू मैकइंटायर को Hell in a Cell मैच में हराया और WWE चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...