Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: बेसन के लड्डू के फैन हुए पूर्व चैंपियन, सैथ रॉलिंस के फ्यूचर को लेकर अहम जानकारी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
27 Nov 2019, 20:00 IST

Enter caption

बेसन के लड्डू के फैन हुए पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स

हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट की, जो WWE Now India द्वारा बनाई एक नई सीरीज की पहली वीडियो है। इस वीडियो में पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने भारतीय मिठाइयां और स्नैक्स ट्राई किए हैं।


WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने अपने नाम किया अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

WWE में बैकी लिंच का नाम विमेंस रेसलर्स में इस वक्त सबसे बड़ा नाम हैं। बैकी लिंच ने साल रेसलमेनिया 35 में में इवेंट में हिस्सा लिया था जिसमें शार्लेट और रोंडा राउजी भी थी। बैकी लिंच ने दोनों सुपरस्टार्स को हराकर रॉ और स्मैकडाउन का टाइटल अपने नाम किया था लेकिन अब रिकॉर्ड भी बना लिया है।


 Survivor Series के बाद WWE को हुआ बड़ा नुकसान

डब्लू डब्लू ई (WWE) मंडे नाइट रॉ के लिए बुरी खबर सामने आई है। सर्वाइवर सीरीज के बाद रॉ की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली है। इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 2.11 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 18 हजार व्यूवर्स की कमी साफ देखने को मिली। ये काफी चिंता का विषय है क्योंकि किसी भी पीपीवी के बाद रॉ की व्यूअरशिप में हमेशा बढ़ोत्तरी होती है।


WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस के फ्यूचर प्लान के बारे में अहम जानकारी सामने आई

पिछले कुछ सालों से सैथ रॉलिंस डब्लू डब्लू ई (WWE) के टॉप बेबीफेस रहे हैं। इस हफ्ते उन्होंने जो प्रोमो दिया है उससे ये लग रहा है कि जल्द ही वो हील टर्न ले सकते हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम ने एक ट्वीट कर बड़ी जानकारी दी है।


WWE स्टारकेड के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान किया गया

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्टारकेड के लिए एक बड़े मैच का एलान किया गया है। WWE ने द कबुकी वॉरियर्स का मुकाबला तय कर दिया गया है। द कबुकी वॉरियर्स अपना विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप इस इवेंट में फैटल 4वे मैच में डिफेंड करेंगी। द कबुकी वॉरियर्स अपनी चैंपियनशिप बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और बेली, साशा बैंक्स और एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस के खिलाफ डिफेंड करेंगी।


अपने पति को धोखा देने वाली सुपरस्टार ने WWE के साथ मल्टी मिलियन डॉलर का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

सुपरस्टार लाना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। लाना ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। वो कंपनी के साथ अब आगे भी बनी रहेंगी और इस बार उन्होंने मल्टी मिलियन डॉलर की डील साइन की है। लाना के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर काफी अफवाहें इस बीच में चल रही थी। लेकिन अब ये बात क्लियर हो गई है। कंपनी के साथ लाना ने पांच साल की डील साइऩ की है।


WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने बताया कि क्यों वो बार-बार सीएम पंक को ललकार रहे हैं

सैथ रॉलिंस हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और आज कल सीएम पंक को लगातार निशाना साध रहे हैं। पंक ने जबसे WWE बैकस्टेज दस्तक दी है तभी से रॉलिंस उन्हें मुकाबले के लिए ललकार रहे हैं। रॉलिंस की इन बातों को लेकर पंक पहले भी जवाब दे चुके हैं जबकि रॉलिंस ने KISS 103.5 को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि क्यों वो पंक को बार बार ललकार रहे हैं।


'सीएम पंक की WWE में वापसी से किसी को कोई मतलब नहीं है'

हाल ही में एक पॉडकास्ट में क्रिस जैरिको ने कई मुद्दों पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सीएम पंक की WWE में वापसी के बारे में भी बताया। जब उनसे पंक की वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सीएम पंक की वापसी से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...