Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: खतरनाक अवतार में दिखे रोमन रेंस, 2 पूर्व WWE चैंपियंस की हुई वापसी

  • अलग अवतार में रोमन रेंस को देख फैंस हुए खुश
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:12 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाटइस: 29 नवंबर, 2019

सर्वाइवर सीरीज के बाद हुआ स्मैकडाउन का शो खास रहा। रोमन रेंस ने इस शो की शुरूआत की। उन्होंने सभी की तारीफ की लेकिन किंग कॉर्बिन के ऊपर गुस्सा दिखाया। कॉर्बिन ने भी आकर बहुत कुछ कहा। इसके बाद रूड का मुकाबला रोमन रेंस के साथ हुआ। रोमन रेंस ने इस मैच में जीत हासिल कर ली। रोमन ने इसके बाद जिगलर, कॉर्बिन और रूड को बुरी तरह पीटा।


SmackDown में मैच के बाद रोमन रेंस को आया जबरदस्त गुस्सा, 3 सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटा

इस हफ्ते रोमन रेंस ने स्मैकडाउन की शुरूआत की। रोमन रेंस ने स्मैकडाउन टीम को बधाई दी। लेकिन किंग कॉर्बिन को उन्होंने मूर्ख कहते हुए आकर मांफी मांगने को कहा। कॉर्बिन ने एंट्री तो की लेकिन उन्होंने रोमन रेंस की बेइज्जती कर उन्हें इगोमेनिया नाम दे दिया। रोमन रेंस ने मैच के लिए कहा तो कॉर्बिन ने रूड और जिगलर को बुला दिया।


पूर्व चैंपियन ने SmackDown में धमाकेदार वापसी कर फैंस को चौंकाया

स्मैकडाउन का शो इस बार जबरदस्त रहा। जिसकी उम्मीद थी वो ही यहां देखने को मिला। सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने यहां पर शानदार वापसी की। दरअसल शो के दौरान सोन्या डेविल का मुकाबला निकी क्रॉस के साथ हुआ। मैच के दौरान सोन्या के साथ मैंडी रोज भी थी। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। मैंडी रोज ने इस मैच में दखल देने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। निकी क्रॉस ने सोन्या को रोलअप कर के ये मैच जीत लिया।


पूर्व चैंपियन ने SmackDown में वापसी करने का किया एलान

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा। सर्वाइवर सीरीज के बाद ये स्मैकडाउन का पहला एपिसोड था। शो की शुरूआत में रोमन रेंस और रॉबर्ट रूड का मुकाबला देखने को मिला। इसके बाद मुस्तफा अली और गुलक का मैच हुआ। इसके बाद बैकस्टेज में जब कैमरा गया तो फैंस के लिए काफी अच्छी खुशखबरी थी। शेमस ने अपनी वापसी का एलान स्मैकडाउन में कर दिया। काफी लंबे समय से वो बाहर चल रहे थे।


अगले हफ्ते Raw रोस्टर से माफी मांगेंगे सैथ रॉलिंस 

Advertisement

इस हफ्ते रॉ के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने ट्विटर के सहारे कमेंट कर बड़ी बात कही है। सैथ रॉलिंस ने कहा कि वो अगले हफ्ते रॉ रोस्टर से माफी मांगेंगे।


द फीन्ड ने डेनियल ब्रायन का किया बुरा हाल, रिंग के नीचे ले जाकर निकाले बाल

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड बेहतरीन रहा। कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स यहां पर देखने को मिले। फीन्ड का कैरेक्टर इस बार और बेहतरीन हो गया है। सर्वाइवर सीरीज में फीन्ड का मुकाबला डेनियल ब्रायन के साथ हुआ था। इसके बाद ये उम्मीदें लगाई जा रही थी कि इन दोनों की स्टोरीलाइन और आगे जाएगी। अब यह सच है दोनों एक बार फिर एक-दूसरे के सामने होंगे।


ब्रे वायट ने द फीन्ड के लिए नई WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट फैंस के सामने पेश की

फैंस ने जैसी उम्मीद की थी वैसा तो नहीं हुआ बल्कि ब्रे वायट ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपने दूसरे किरदार द फीन्ड के लिए नई यूनिवर्सल चैंपियनशिप फैंस के सामने पेश की। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास एक चैंपियनशिप है तो फीन्ड के पास भी होनी चाहिए।


 ड्रू मैकइंटायर ने 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन का उड़ाया मज़ाक

WWE UK ने मैकइंटायर द्वारा रैंडी को मारे गए चॉप की वीडियो ट्विटर पर पोस्ट की थी। इस वीडियो को लेकर रैंडी से मैकइंटायर ने पूछा, "रैंडी ऑर्टन, क्या उस चॉप की आवाज उतनी तेज थी, जो little voices तुम्हें अपने सिर में सुनाई देती है।"


अगले हफ्ते WWE Raw के लिए हैंडीकैप मैच की घोषणा

WWE ने एलान किया है कि पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर अगले हफ्ते रॉ में एक हैंडीकैप मैच लड़ेंगी। 'द क्वीन' का सामना WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस असुका और कायरी सेन के साथ होगा।

सर्वाइवर सीरीज़ और उसके बाद रॉ में असुका ने मुंह से ग्रीन मिस्ट फेंककर शार्लेट पर अटैक किया। सर्वाइवर सीरीज़ 2019 के 5 ऑन 5 विमेंस एलिमिनेशन मैच में असुका और कायरी सेन, शार्लेट फ्लेयर की टीम का हिस्सा थीं।

Published 30 Nov 2019, 20:14 IST
Advertisement
Fetching more content...