Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े बॉलीवुड डायरेक्टर जो जॉन सीना को फिल्म के लिए साइन कर सकते हैं

  • क्या जॉन सीना को बॉलीवुड में फिल्म करनी चाहिए ?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 19 Feb 2020, 10:22 IST

जॉन सीना और रोहित शेट्टी
जॉन सीना और रोहित शेट्टी

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं। बच्चों से लेकर बूढ़े हर वर्ग के लोग उनके फैन है। WWE में कई धमाकेदार मुकाबले दे चुके जॉन सीना अब कंपनी में पार्ट टाइमर सुपरस्टार के रूप में नज़र आते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE लैजेंड्स जो Super ShowDown 2020 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

वह कंपनी में कुछ मौके पर नज़र आकर फैंस को अपने WWE में होने का एहसास करा जाते हैं। सीना वर्तमान में हॉलीवुड में अपना करियर बनाने में व्यस्त हैं। वह अपनी आगामी फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को लेकर काफी चर्चा में हैं।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में जॉन सीना विन डीजल के विरोधी के रुप में दिखेंगे। सीना इसमें डॉम यानी विन के छोटे भाई का किरदार निभा रहे हैं, जो उनसे हमेशा जीतना चाहता है। जॉन सीना फिल्म में जैकब का किरदार निभा रहे हैं जो एक महान चोर हैं साथ ही शानदार ड्राइवर भी। फैंस को जॉन सीना का किरदार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

हॉलीवुड की तरह सीना बॉलीवुड का रूख करते हैं तो उनके लिए यहां भी काफी ऑफर होंगे। बॉलीवुड के डायरेक्टर चाहेंगे कि सीना जैसा सुपरस्टार्स उनकी फिल्म का हीरो बने। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 4 बॉलीवुड डायरेक्टर के बारे में जो जॉन सीना को फिल्म के लिए साइन कर सकते हैं।

#4 प्रभु देवा

प्रभुदेवा
प्रभुदेवा

प्रभुदेवा जितने बड़े डांसर हैं उससे कहीं ज्यादा बड़े डायरेक्टर भी हैं। सलमान खान की एक्शन फिल्म वॉन्टेंड हो या फिर दबंग 3 दोनों ही फिल्मों को प्रभुदेवा ने शानदार तरीके से डायरेक्ट किया है। प्रभुदेवा को एक्शन फिल्मों और ABCD जैसी डांस फिल्मों के लिए जाना जाता है।

बॉलीवुड में अपनी अच्छी पकड़ बना चुके प्रभुदेवा को अगर मौका मिले तो वह निश्चित रूप से जॉन सीना को अगली फिल्म के लिए साइन कर लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 19 Feb 2020, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...