WWE द्वारा Elimination Chamber 2024 के लिए किए ब्लॉकबस्टर ऐलान के बाद बेस्ट इन द वर्ल्ड ने तोड़ी चुप्पी, फैंस के लिए दिया दिल छू लेने वाला संदेश

cm punk reacts wwe elimination chamber 2024 announcement
WWE दिग्गज ने बड़े इवेंट में आने को लेकर तोड़ी चुप्पी

WWE: सीएम पंक (CM Punk) WWE में कई महीनों से सुर्खियों में बने हुए हैं और 2024 Royal Rumble मैच में उन्हें जीत के प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है। हाल ही में कंपनी ने ऐलान किया था कि पंक एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट में अपीयरेंस देंगे।

अब पंक ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस इवेंट में अपीयरेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा:

"मैं ऑस्ट्रेलिया में आने के लिए उत्साहित हूं जहां अपने फैंस को गर्व की नज़रों से देख पाऊंगा। पर्थ जाने को लेकर उत्साहित हूं।"

सीएम पंक ने Elimination Chamber 2024 में अपीयरेंस पर प्रतिक्रिया दी है
सीएम पंक ने Elimination Chamber 2024 में अपीयरेंस पर प्रतिक्रिया दी है

आपको बता दें कि Elimination Chamber 2024 के लिए एडवर्टाइज किए जा रहे सीएम पंक अकेले सुपरस्टार नहीं हैं। उनके अलावा कोडी रोड्स, रिया रिप्ली, सैथ रॉलिंस और कई अन्य बड़े नामों को आगामी इवेंट के लिए प्रमोट किया जा रहा है। वहीं हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी कि कंपनी ने Elimination Chamber में रोमन रेंस के लिए कोई प्लान नहीं बनाए हैं।

CM Punk ने WWE में वापसी को लेकर क्या कहा?

CM Punk ने Survivor Series WarGames 2023 में WWE में करीब 9 सालों बाद वापसी कर सबको चौंका दिया था। वो हाल ही में The Jackie Redmond Show पर गेस्ट बनकर आए, जहां उन्होंने बताया कि वो वापसी को लेकर घबराए हुए थे। उन्होंने इस रिटर्न को एक खास अनुभव बताते हुए कहा:

"मैं वापसी के समय 100% घबराया हुआ था। रेसलिंग रिंग में वापसी करना अलग चीज़ है, लेकिन WWE में वापस आना एक खास अनुभव रहा। मैं नहीं जानता था कि परिस्थितियां कैसी होंगी। ऐसा नहीं है कि मैं बहुत लंबे समय से टीवी पर नहीं आया था, लेकिन एक परफॉर्मर के तौर पर आप सोचने लगते हैं कि, 'क्या मेरा नाम किसी को याद होगा?' मैं अपने करियर में ऐसे एरीना में रहा हूं जहां क्राउड बिल्कुल मेरे सपोर्ट में नहीं था और इसी बिल्डिंग में मेरी पहली UFC फाइट भी हुई थी।"

youtube-cover

सीएम पंक कंपनी छोड़ने से पहले आखिरी बार 2014 Royal Rumble मैच में फाइट करते हुए नज़र आए थे, लेकिन अब उसके ठीक 10 साल बाद फैंस उन्हें 2024 Royal Rumble मैच में दावेदारी पेश करते हुए देख पाएंगे