WWE दिग्गज CM Punk ने Clash at the Castle में चौंकाने के बाद दिया अहम अपडेट, बड़े शो में आकर फैंस को देंगे खुशखबरी?

WWE सुपरस्टार ने वापसी को लेकर दी बड़ी जानकारी (Photo: WWE.com)
WWE सुपरस्टार ने वापसी को लेकर दी बड़ी जानकारी (Photo: WWE.com)

CM Punk Return & Health Update: 45-वर्षीय WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) को क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के अंतिम मुकाबले के दौरान रिंग में दिखाया गया था। उन्होंने रिंग से दूर हुए रेफरी की जगह ली थी। इस दौरान उनकी चालाकी के चलते जो हुआ, वह फैंस को काफी पसंद आया था।

पूर्व WWE चैंपियन ने उस समय रिंग में एंट्री की, जब ओरिजनल रेफरी एडी ओरेंगो रिंग से दूर हो गए थे। पंक ने इस दौरान सिर्फ दो ही बार काउंट किया। इसके बाद फैंस चौंक गए थे और उन्होंने जमकर शोर मचाया था। जब ऐसा हुआ, तो ड्रू ने उन्हें कंफ्रंट किया। पंक ने इसके बाद ड्रू मैकइंटायर को एक लो ब्लो दे दिया था।

इस मौके का फायदा उठाकर डेमियन प्रीस्ट ने साउथ ऑफ हैवन्स हिट करके ओरिजनल रेफरी के काउंट से मैच जीत लिया था। इस इवेंट के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंक ने अपनी सेहत को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह ठीक महसूस कर रहे हैं और इस हफ्ते शिकागो में उनके डॉक्टर्स से मिलने के बाद वह पूरी तरह से क्लियर हो जाएंगे।

उन्होंने इसके बाद यह इशारा किया कि वह SmackDown में नजर आ सकते हैं। यह एपिसोड उनके होमटाउन में है और वहां पर वह सबको यह बता पाएंगे कि उन्होंने Clash at the Castle में जो किया, वह किस वजह से किया था। वो यह भी बता सकते हैं कि वो रिंग में वापसी के लिए क्लियर हो गए हैं। यहां यह बताना जरूरी है कि ट्रिपल एच ने उनके काम की जमकर तारीफ की। उन्होंने पंक के लिए काफी अच्छे शब्दों का इस्तेमाल किया।

WWE का पूर्व चैंपियन, सीएम पंक के Clash at the Castle में काम से नाराज दिखा

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन वेड बैरेट ने WWE Clash at the Castle के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम पंक के काम पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने माना कि सेकेंड सिटी सेंट को बाहर फेंक देना चाहिए। उन्होंने यह विचार उस समय रखे, जब उनसे शो के बाद पत्रकारों ने सवाल पूछे।

इस दौरान उन्होंने ट्रिपल एच के द्वारा पंक के लिए अच्छी बातें कहे जाने पर भी हैरानी और नाराजगी जताई। वेड इस समय कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now