WWE दिग्गज Randy Orton ने CM Punk की वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बेस्ट इन द वर्ल्ड के कंपनी में पिछले रन को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक

Randy Orton: सीएम पंक (CM Punk) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2024 के जरिए वापसी देखने को मिली थी। पंक और ऑर्टन के बीच लंबा इतिहास रहा है। वाईपर ने हाल ही में बेस्ट इन द वर्ल्ड के साथ इतिहास और उनके साथ लॉकर रूम में बिताए समय को लेकर बात की।

सीएम पंक ने साल 2014 में WWE छोड़ने के बाद प्रोफेशनल रेसलिंग से दूरी बना ली थी और उन्होंने साल 2021 में AEW के जरिए रेसलिंग रिंग में वापसी की थी। बता दें, AEW All in 2023 में बैकस्टेज हुए विवाद के बाद पंक को इस रेसलिंग कंपनी ने रिलीज कर दिया था। इसके बाद ही दिग्गज की WWE में वापसी हो पाई।

Survivor Series 2023 के जरिए रैंडी ऑर्टन ने बैक इंजरी से उबरकर 18 महीने बाद WWE टीवी पर वापसी की थी। रैंडी ने हाल ही में WWE The Bump पर सीएम पंक के कंपनी में पिछले रन के दौरान उनके साथ लॉकर में बिताए समय को लेकर बात करते हुए कहा,

"मैं करीब एक दशक से सीएम पंक के आस-पास नहीं रहा हूं। मुझे याद है कि पंक के कंपनी छोड़ने से पहले वो लॉकर रूम में बुरे वक्त से गुजर रहे थे। मेरा भी कुछ ऐसा ही हाल था इसलिए मैं इस चीज़ को लेकर उन्हें जज नहीं कर सकता हूं। मुझे लगता है कि वो अब बदल चुके हैं और पहले से ज्यादा समझदार हो चुके हैं।
"जब मैं उनसे शिकागो में मिला। मैंने उनसे हाथ मिलाया और उनसे गले मिला। हमारी भावना सच्ची थी। हम एक-दूसरे को देखकर काफी खुश थे और मैं उन्हें यहां अच्छा करते हुए देखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि उनकी भी मेरे बारे में यही राय है।"
youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 में Roman Reigns से बदला लेना चाहेंगे Randy Orton

रैंडी ऑर्टन खुद के लगभग दो सालों तक WWE से दूर रहने का जिम्मेदार रोमन रेंस के द ब्लडलाइन फैक्शन को मानते हैं। मई 2022 में द उसोज ने रैंडी & मैट रिडल को हराकर Raw & SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को यूनिफाई किया था। इस मुकाबले के बाद रोमन & उसोज ने ऑर्टन पर खतरनाक हमला कर दिया था। इसके बाद ही वाईपर को ब्रेक पर जाना पड़ा था। अब एपेक्स प्रिडटेर Royal Rumble 2024 में होने जा रहे फैटल 4 वे मैच में रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल हासिल करके उनसे बदला लेना चाहेंगे।