WWE Money in the Bank 2020: 5 बड़े सरप्राइज जो पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं 

WWE
WWE

WWE द्वारा इस महीने आयोजित किए जाने वाले मनी इन द बैंक (Money In The Bank) 2020 में अब बहुत कम दिन श्रेष है। रेसलमेनिया 36 के बाद WWE द्वारा आयोजित किया जाने वाला यह पहला पीपीवी है और इस इवेंट के लिए कंपनी ने कई शानदार मैच बुक किए है। इस शो में होने वाले मेंस और विमेंस लैडर मैच को लेकर सभी रेसलिंग फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है क्योंकि इस बार इन दोनों मैच में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

इस बार लैडर मैच की शुरुआत कंपनी के हेडक्वार्टर्स के ग्राउंड फ्लोर से होगी और मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट हेडक्वार्टर्स की छत पर मौजूद होगा। कंपनी की इस घोषणा के बाद से ही सभी फैंस इस इवेंट को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है और इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस इवेंट के अंदर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच मैच देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें कभी विलन नहीं बनना चाहिए

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े सरप्राइज के बारें में बात करेंगे जो मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में देखने को मिल सकते हैं।

WWE NXT मनी इन द बैंक लैडर मैच को फिर दिखाए

WWE
WWE

WWE द्वारा इस सप्ताह आयोजित किया गया NXT ब्रांड का एपिसोड बहुत ही अच्छा था और इस एपिसोड में सभी रेसलिंग फैंस को बहुत से अच्छे मैच देखने को मिले। इस बार होने वाले मनी इन द बैंक पीपीवी में 6 बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं। इन सभी मैचों की मदद से 3 घंटे का शो पूरा का थोडा मुश्किल है और इस वजह से कंपनी की क्रिएटिव टीम इस पीपीवी के दौरान पहले से टेपिंग किए गए NXT मनी इन द बैंक लैडर मैच को दिखा सकती है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े बाहरी सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE को सभी दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाया

शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर
शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर वर्तमान में NXT विमेंस चैंपियन हैं। इन्होंने इस टाइटल को रेसलमेनिया 36 में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को हराकर जीता था और NXT टाइटल जीतने के बाद से लेकर अभी तक उन्होंने अपना टाइटल डिफेंड नहीं किया है। फ्लेयर की पहली प्रतिद्वंद्वी आइओ शिराई है। मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में शार्लेट फ्लेयर केवल प्रोमो कट करने के आ सकती है क्योंकि यह कंपनी की सबसे विमेंस रेसलर्स में से एक है।

यह भी पढ़ें:5 बड़े बाहरी सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE को सभी दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाया

WWE सुपरस्टार सैमी जेन की वापसी

सैमी जेन
सैमी जेन

WWE द्वारा आयोजित एलिमिनेशन चैंबर में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच देखने को मिला था। यह मैच सैमी जेन, सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच देखने को मिला था। इस मैच में सभी रैसलिंग फैंस को चौंकाते हुए सैमी जेन ने इस टाइटल को अपने नाम किया था। रेसलमेनिया 36 में डेनियल ब्रयान को हराने के बाद से ही सैमी जेन टीवी पर दिखाई नहीं दिए है और इस वजह से वह मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते है।

साशा बैंक को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जाए

ब्लू ब्रांड
ब्लू ब्रांड

WWE द्वारा आयोजित होने वाले मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में बेली स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को टमिना स्नूका के खिलाफ डिफेंड करने वाली है। अगर इस मैच के शुरू होने से पहले कंपनी की क्रिएटिव टीम इस मैच के अंदर साशा बैंक को भी शामिल कर दे तो सभी फैंस इस मैच के दौरान केवल एक बात जानना चाहेंगे कि क्या साशा अपने दोस्त बेली को धोखा देगी या नहीं। अगर ऐसा होता है तो फैंस की इस मैच में दिलचस्पी बढ़ जाएगी।

मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के लिए सरप्राइज विनर

द बीस्ट
द बीस्ट

पिछले साल WWE द्वारा आयोजित हुए मनी इन द बैंक लैडर मैच में ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर सभी फैंस को चौंका दिया था और इसके साथ ही इन्होंने यह मैच जीत लिया था। अगर इस बार भी कोई बड़ा सुपरस्टार इस मैच में चौंकाने वाली एंट्री कर इस कॉन्ट्रैक्ट को जीत जाता है तो यह फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। यह सुपरस्टार ट्रिपल एच भी हो सकते है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now