Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 बड़े बाहरी सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE को सभी दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाया

  • इन क्रॉसओवर स्टार्स ने WWE को सभी फैंस के बीच लोकप्रिय बनाने में मदद की।
  • इस लिस्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प का नाम भी शामिल है।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 07 May 2020, 16:47 IST
WWE
WWE

WWE जब भी मेनस्ट्रीम सुपरस्टार्स को रॉ (Raw) या स्मैकडाउन (SmackDown) टीवी शो पर बुलाती है तो इन शो को लिए देखने के लिए फैंस का उत्साह बहुत ज्यादा बढ़ जाता है। इन मेनस्ट्रीम सुपरस्टार्स ने WWE में कई शानदार पल दिए है और इसके साथ ही इन सुपरस्टार्स के कंपनी में आने से कंपनी के शो की लोकप्रियता भी अन्य फैंस के बीच बहुत बढ़ जाती है।

मेनस्ट्रीम सुपरस्टार्स को टीवी पर बुलाने पर यह सुपरस्टार्स कई बार फैंस को अपनी और आकर्षित करने में सफल होते है तो कई बार ऐसा नहीं हो पाता है। इस मेनस्ट्रीम सुपरस्टार्स के टीवी पर आने से वह ऑडियंस जो रेसलिंग नहीं देखती है वह WWE के टीवी शो में दिलचस्पी लेना शुरू कर देती है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WCW दिग्गज जिन्हें WWE ने कभी साइन नहीं किया

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े मेनस्ट्रीम सुपरस्टार्स के बारें में बात करेंगे जिन्होंने WWE के टीवी शो को सभी फैंस के बीच लोकप्रिय बनाने में मदद की।

डॉनल्ड ट्रम्प 

डॉनल्ड ट्रम्प
डॉनल्ड ट्रम्प

रेसलमेनिया 23 में विंस मैकमैहन(Vince McMahon) और डॉनल्ड ट्रम्प के बीच "द बैटल ऑफ द बिलियनेयर" देखने को मिली थी। इन दोनों ही दिग्गजों ने कभी भी रिंग में एक-दुसरे का सामना नहीं किया लेकिन इस स्टोरीलाइन को फैंस बहुत पसंद किया था। रेसलमेनिया 23 में डॉनल्ड ट्रम्प की तरफ से बॉबी लैश्ले और मैकमैहन की तरफ से उमागा ने एक-दुसरे के साथ मैच लड़ा था।

 यह भी पढ़ें:- 3 बड़े WCW दिग्गज जिन्हें WWE ने कभी साइन नहीं किया

इस मैच में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई थी और इस मैच में बॉबी लैश्ले ने जीत हासिल की थी। इस मैच के खत्म होने के बाद डॉनल्ड ट्रम्प, स्टोन कोल्ड और बॉबी लैश्ले ने मिलकर विंस मैकमैहन को गंजा कर दिया था।

Advertisement

पूर्व WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी 

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

 रोंडा राउजी (Ronday Rousey) का WWE में उनका पहला रन सफल रहा और इस समय वह रेसलिंग से दूर है। रोंडा राउजी के मेन रोस्टर में आने से विमेंस रोस्टर को भी बहुत फायदा हुआ और इसके अलावा इन्होंने रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट मैच में भी हिस्सा लिया था।

पिछले कुछ साल से कंपनी यह कोशिश कर रही है कि वह विमेंस रोस्टर को मेंस रोस्टर के बराबर ला सके ताकि फैंस विमेंस रोस्टर हो या मेंस रोस्टर दोनों ही रोस्टर के मैचों में समान दिलचस्पी दिखाए। विमेंस रोस्टर में रोंडा राउजी के आने से WWE की लोकप्रियता फैंस के बीच और ज्यादा बढ़ गई।

.यह भी पढ़े: WWE Raw में वापसी करने वाले एजे स्टाइल्स के लिए 5 धमाकेदार विरोधी

1 / 2 NEXT
Published 07 May 2020, 16:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit