WWE Money in the Bank में हो सकती हैं हैरान करने वाली चीजें

हैरान करने वाली चीजें जो शो में हो सकती हैं
हैरान करने वाली चीजें जो शो में हो सकती हैं

WWE मनी इन द बैंक (Money In The Bank) अब बस कुछ ही दिन दूर है और कंपनी ने इस साल के इवेंट को अपने हेडक़्वार्टर में कराकर ये साबित कर दिया है कि चाहे कोई भी मुश्किल आए वो अपने शो को रुकने नहीं देगी। यही वजह है कि जहाँ कंपनी के ग्राउंड फ्लोर से शुरू होकर मनी इन द बैंक लैडर मैच का अंत छत पर होगा और वहीं दोनों वर्गों के लैडर मैच एक साथ हो रहे होंगे। ये ऐतिहासिक है क्योंकि WWE ने इससे पहले ऐसा कभी नहीं किया है और कोरोनावायरस के दौरान मिले समय को कंपनी ने कहानियाँ, रोस्टर, कैमरा एंगल और रेसलर्स को बेहतर करने में लगाया है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर टमिना स्नूका को Money In The Bank में SmackDown विमेंस चैंपियन बनना चाहिए

ये एक हैरान करने वाली बात है कि कंपनी ने इस शो के दौरान ऐसी स्थिति बनाई हुई है जहाँ लैडर मैचों के अलावा बाकी मैच परफॉर्मेंस सेंटर में ही होंगे। वैसे ऐसी कई बातें हैं जो इस साल के शो में अलग हैं जैसे कि ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) द्वारा डब्लू डब्लू ई (WWE) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) द्वारा यूनिवर्सल चैंपियनशिप पहली बार इस शो में डिफेंड की जाएगी। उन्होंने ये चैंपियनशिप पहली बार जीती है और इसलिए हार और जीत से जुड़े फैसले और उसके कारण होने वाली आगे की कहानियों को भी काफी ध्यान से लिखा और परफॉर्म किया गया होगा।

आइए इस आर्टिकल में आपको उन चीजों के बारे में बताते है जिनसे WWE आपको हैरान कर सकती है:

WWE ब्रे वायट को दोबारा चैंपियन बना सकती है

दोबारा चैंपियन बना सकती है
दोबारा चैंपियन बना सकती है

ब्रे वायट (Bray Wyatt) का ऐसी स्थिति में जीतना नामुमकिन है क्योंकि ब्रॉन ने हाल में ही टाइटल जीता है। ब्रे वायट द्वारा सुपर शोडाउन में टाइटल हारना नामुमकिन था लेकिन WWE ने ऐसा करके फीन्ड के किरदार को खराब किया और इसीलिए ब्रॉन का मुकाबला ब्रे से हो रहा है। ऐसी स्थिति में ये बिल्कुल मुमकिन है कि हमें एक्शन से भरपूर मैच देखने को मिले।

सैथ रॉलिंस नए WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को चित कर दें

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को मनी इन द बैंक में चैलेंज करेंगे। क्या हो अगर इस मैच के दौरान हमें वो उलटफेर देखने को मिल जाए जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की हो। ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE में कभी भी कुछ भी हो सकता है और अगर सैथ तथा ड्रू के बीच होने वाले मैच के विजेता सैथ रॉलिंस होते है तो वो इसका इस्तेमाल अपनी बड़ाई करने और लोगों को उनके साथ जुड़ने के लिए कर सकते हैं। ये एक अच्छी कहानी है जिसे कंपनी आगे भी चला सकती है इसलिए इसे आगे चलते रहना चाहिए लेकिन 'कुछ भी हो सकता है'।

WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को टमीना स्नूका जीत जाती हैं

बेली (Bayley) और टमीना स्नूका (Tamina Snuka) के बीच अगर WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक मैच होता है तो उसमें सबसे अच्छा परिणाम यही होगा कि उसे टमीना जीत जाएं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बेली ने खुद को एक हील के तौर पर काफी बेहतर किया है लेकिन अब वक्त है कि वो उस लड़ाई के लिए जाएं जिसका इंतजार फैंस एक लंबे समय से कर रहे हैं। ऐसे में एंटरटेनमेंट और एक्शन को फायदा होगा जबकि टमीना के पास अपने करियर में एक विमेंस टाइटल होगा जो उन्होंने पिछले दस सालों में नहीं जीता है।

WWE विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में लेसी इवांस को जीत दिला दे

WWE विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच की इन दो महिला रेसलर्स के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत को अगर आपने पढ़ा हो तो आप ये जानते हैं कि फोकस इन दोनों पर ही होगा। ऐसा नहीं है कि कोई भी रेसलर कमतर है लेकिन नाया जैक्स (Nia Jax) रॉ में तो वहीं लेसी इवांस (Lacey Evans) स्मैकडाउन में धमाल कर रही हैं। ऐसे में जब ये दोनों मैच के अंत में आपस में लड़ रही होंगी तो उससे रिंग और खासकर कंपनी के मेन ऑफिस की छत पर जो रोमांच होगा वो देखने लायक होगा।

WWE मेंस लैडर मैच को डेनियल ब्रायन जीत जाएं

youtube-cover

WWE मेंस लैडर मैच में सभी विरोधी एक से बढ़कर एक हैं और कई लोग तो इस बात के भी कयास लगा रहे हैं कि इस हफ्ते रॉ में वापसी करने वाले एजे स्टाइल्स (AJ Styles) इस मैच को जीत सकते हैं। एक बड़ी बात ये है कि डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का कॉन्ट्रैक्ट भी जल्द खत्म हो जाएगा तो ऐसे में उन्हें एक मौका देकर और कभी कभार एंट्री कराकर रोमांच को बढ़ाया जा सकता है। वैसे भी डेनियल एक बेहतरीन रेसलर हैं और उनका जीतना सबको एक यादगार पल देगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now