Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रे वायट ने रोमन रेंस से लड़ने के संकेत दिए

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
2.94K   //    25 Apr 2019, 16:00 IST

This would be an epic encounter

ब्रे वायट ने रोमन रेंस से लड़ने के संकेत एक ट्वीट में दिए हैं जिसमें उन्होंने उन स्टॉकहोल्डर्स का शुक्रिया अदा किया जो कंपनी और उसकी कहानियों में दिलचस्पी दिखाते हैं। इस हफ्ते रॉ काफी धमाकेदार था जिसमें एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए और साथ ही बॉबी रूड एक नए लुक रॉबर्ट रूड के रूप में नज़र आए।

एक तरफ जहाँ ये सैगमेंट अच्छे थे, जिस सेगमेंट ने सबका ध्यान खींचा वो था ब्रे वायट का फ़ायर फ्लाई फन हाउस वाला सैगमेंट जिसमें वो बच्चों के एक शो के होस्ट की तरह लग रहे थे और इसमें उन्होंने कहा कि वो कभी भी अपने विलन रोल में नहीं जाएंगे।

ये भी पढ़ें: नए अवतार में वापसी करने वाले ब्रे वायट के लिए 5 दुश्मनियां

इसके बाद उन्होंने चेनसॉ से अपने पिछले किरदार के कार्डबोर्ड को काट दिया, लेकिन इस प्रोमो में उनका काम इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि वो पहले से भी ज़्यादा खतरनाक काम करेंगे और इस दौरान एक हील बनेंगे। 

इस ट्वीट में उन्होंने रोमन के नाम का हैशटैग इस्तेमाल किया जिसकी वजह से इस बात के कयास लगने लगे हैं कि क्या वो स्मैकडाउन का हिस्सा बनेंगे। इस समय रोमन रेंस इलायस के साथ एक कहानी का हिस्सा हैं, और मनी इन द बैंक में एक दूसरे से लड़ेंगे। ये मुमकिन है कि इस शो के दौरान या उसके बाद ये दोनों एक लड़ाई का हिस्सा होंगे।

ब्रे का रोमन के साथ लड़ना ना सिर्फ रोमन के लिए फायदेमंद होगा बल्कि वायट फैमिली के इस भूतपूर्व लीडर के किरदार को भी फैंस के बीच लोकप्रिय कर जाएगा। वैसे भी दोनों रैसलर्स पहले भी एक कहानी का हिस्सा रहे हैं, लेकिन वो रॉ के दौरान था जबकि इस बार ये दोनों स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...