COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी कब तक जारी रहेगी ?

न्यूज़
9.08K   //    26 Oct 2018, 13:25 IST

Enter caption

कई सारे मीडिया आउटलेट की खबरों के अनुसार, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी बहुत लंबी जाने वाली है। WWE रॉ में इस हफ्ते टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने हील टर्न लेते हुए सैथ रॉलिंस पर हमला किया। किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि डीन एम्ब्रोज़ हील टर्न लेंगे क्योंकि वो और सैथ टैग टीम चैंपियन भी बन गए थे।

खबरें सामने आ रही हैं रैसलमेनिया से पहले आखिरी रॉ में डीन एम्ब्रोज़ का सामना सैथ रॉलिंस के साथ होगा। जबकि ड्रू मैकइंटायर की टक्कर ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगी। 1 अप्रैल को होने वाले रॉ एपिसोड को Capitol One Arena में करवाया जाएगा। इसी एरीना की वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी गई है। WWE ने अब होने वाले लाइव इवेंटों के लिए भी इन्हीं मैचों को बुक किया है।

WWE रॉ में पिछले कई हफ्तों से लग रहा था कि डीन एम्ब्रोज़ अब जल्द ही हील टर्न लेने वाले हैं लेकिन किसी न किसी कारण की वजह से उनका हील टर्न नहीं हो पा रहा था। इस बार की रॉ में रोमन रेंस ने अपनी ल्यूकीमिया बीमारी की घोषणा करते हुए बताया कि वो अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़कर WWE से दूर जा रहे हैं। रॉ के मेन इवेंट के लिए सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ का मैच टैग टीम चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के साथ बुक किया गया।

मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन की दखल का फायदा उठाकर सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने जीत हासिल की। सैथ रॉलिंस जीतने के बाद डीन एम्ब्रोज़ से गले मिले और फिर डीन ने सैथ डर्टी डीड्स मारकर पिटाई करनी शुरु कर दी। डीन ने सैथ रॉलिंस को रिंग के बाहर भी जाकर मारा। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी पिछले हफ्ते शुरु हुई, जब टैग टीम मैच में हार के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने डॉल्फ जिगलर को रनिंग पावरस्लैम मारा। उसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक जोरदार क्लेमोर किक मारी थी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Topics you might be interested in:
Fetching more content...