Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन रेंस ने अपनी ही स्ट्रीक को तोड़ा, शादी बर्बाद होने से कंपनी को हुआ जबरदस्त फायदा

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 01 Jan 2020, 18:40 IST

Enter caption

बॉबी लैश्ले और लाना की शादी बर्बाद होने से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

30 दिसंबर 2019 की रॉ काफी शानदार रही। ये साल 2019 की अंतिम रॉ थी। और फैंस ने इसका पूरा मजा लिया। साथ ही साथ डब्लू डब्लू ई (WWE) ने भी कोई कमी इस शो में नहीं छोड़ी। इस एपिसोड की व्यूअरशिप 2.43 मिलियन रही। जबकि पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप दो मिलियन से भी कम थी। सितंबर के बाद इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप सबसे ज्यादा रही। ये विंस मैकमैहन और कंपनी के लिए काफी अच्छी खबर हैं।


रोमन रेंस ने पिछले 5 साल से चल रही अपनी ही स्ट्रीक को तोड़ा

इस बात में कोई शक नहीं है कि रोमन रेंस सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। लेकिन पिछले बारह महीने से उन्होंने कोई टाइटल नहीं जीता है। साल 2014 से ये पहला साल ऐसा रहा जब बिना टाइटल के रोमन रेंस रहे हों। पिछले पांच साल की स्ट्रीक अब टूट गई है। साल 2018 तक रोमन रेंस ने पूरे साल कोई ना कोई चैंपियनशिप जीती थी। लेकिन साल 2019 में ऐसा नहीं हुआ।


Raw के दो सुपरस्टार्स के प्रदर्शन से खुश हुआ WWE मैनेजमेंट, जल्द मिलेगा बड़ा पुश

रॉ में दो ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी ने पिछले एक महीने में फैंस का दिल जीत लिया। काफी अच्छे मैच इन्होंने दिए है। इस हफ्ते रॉ में भी शानदार मैच इन दोनों ने लड़ा। टीएलसी से जितने भी मैच इनके बीच हुए फैंस इनके मैच को देखकर पागल हो गए थे। जबरदस्त मैच इन दोनों ने लड़ा। डब्लू डब्लू ई (WWE) मैनेजमेंट बैकस्टेज इन दोनों से काफी खुश हैं।


शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे ने अपने रिलेशनशिप को लेकर दिया बड़ा अपडेट

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार एंड्राडे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर बड़ा एलान किया है। यूएस चैंपियन ने इस बात के संकेत दिए है कि शार्लेट फ्लेयर ने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया है। इसके कुछ ही देर बाद शार्लेट फ्लेयर ने एक तस्वीर अपलोड कर एंड्राडे के ट्वीट को कंफर्म किया।


'WWE में मेरी सफलता के पीछे ट्रिपल एच और अंडरटेकर का बहुत बड़ा हाथ हैं'

Advertisement

USA Today's Chiefs Wire को हाल ही में किंग कॉर्बिन ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की और कई राज भी खोले। किंग ऑफ द रिंग विनर ने अपने NFL करियर के बारे में बताया लेकिन सबसे खास उन्होंने ये बताई कि किसकी मदद से आज वो डब्लू डब्लू ई (WWE) के बड़े मुकाम पर पहुंचे हैं।


WWE न्यूज: 2 बार के यूएस चैंपियन को लगी गंभीर चोट

सोमवार को लॉस एंजिल्स में हुए डब्लू डब्लू ई (WWE) लाइव इवेंट में कलिस्टो को गंभीर चोट आ गई है। दरअसल दो बार के इस यूएस चैंपियन को तब चोट लगी जब वो द रिवाइवल के साथ टैग टीम मैच लड़ रहे थे। द रिवाइवल ने यहां पर सब कुछ संभाल लिया और जल्दी से पिन कर दिया। इसके बाद रेफरी ने X का साइन देकर बता दिया कि कलिस्टो चोटिल हो गए है। उन्हें मेडिकल हेल्प प्रदान किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें शोल्डर इंजरी हुई है।


रूसेव, लाना और लैश्ले की स्टोरीलाइन को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

कर्ट एंगल ने अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। फैंस ने फेसबुक के जरिए उन्हें सवाल पूछे थे। सवाल तो बहुत थे लेकिन सबसे बड़ा सवाल रूसेव, लाना और लैश्ले की स्टोरीलाइन को लेकर किया गया था।इस स्टोरीलाइन को लेकर कर्ट एंगल ने कहा,"मुझे पहले ये स्टोरीलाइन अच्छी नहीं लगी लेकिन बॉबी, लाना और रूसेव ने इसे अब काफी मजेदार बना दिया है। लाना ने काफी अच्छा काम कर इस स्टोरीलाइन को कमाल बना दिया है। उन्होंने जो भी किरदार अभी तक इस स्टोरीलाइन में किया है वो काफी अच्छा है। खासतौर पर उन्होंने इसे एंटरटेनिंग बना दिया है।"


लिव मॉर्गन ने लाना की पूर्व प्रेमिका के तौर पर वापसी करने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई(WWE) रॉ में लाना, रूसेव और लैश्ले की स्टोरीलाइन ने नया मोड़ ले लिया है। अब ये स्टोरीलाइन काफी मजेदार हो गई है। क्योंकि इस हफ्ते लिव मॉर्गन ने वापसी कर सभी को सस्पेंस में डाल दिया है। दरअसल रॉ में लैश्ले और लाना की शादी थी, और इसी बीच में लिव मॉर्गन ने एंट्री कर सभी को चौंका दिया। क्योंकि किसी को उम्मीद नहीं थी कि मॉर्गन इस अंदाज में वापसी करेंगी।

Published 01 Jan 2020, 18:40 IST
Advertisement
Fetching more content...