Create
Notifications
Advertisement

कैंसर पीड़ित फैन को दिया रोमन रेंस ने भावुक संदेश, ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का होगा WWE में मैच?

  • WWE में दिनभर की तमाम बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
  • कुछ वक्त पहले WWE ने लगभग 20 सुपरस्टार्स को रिलीज किया था जबकि WWE के कुछ ऑफिशियल्स को भी बाहर का रास्ता दिखाया था।
न्यूज़
Modified 01 May 2020, 18:26 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने दिया कैंसर पीड़ित फैन को दिल छू लेने वाला संदेश

WWE सुपरस्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने कंपनी में नाम तो काफी कमाया लेकिन कुछ दिक्कतों को सामना भी किया। साल 2018 में रोमन रेंस को ल्यूकीमिया (एक तरह से ब्लैड कैंसर) बीमारी हुई थी। हालांकि उन्होंने इस जंग को जीता और काफी सारे कैंसर पीड़ितों और फैंस के लिए प्रेरणा बने।

WWE ने रोमन रेंस के खिलाफ 1 ऑन 2 हैंडीकैप मैच में लड़ने वाले पूर्व चैंपियन को बाहर निकाला

कुछ वक्त पहले WWE ने लगभग 20 सुपरस्टार्स को रिलीज किया था जबकि WWE के कुछ ऑफिशियल्स को भी बाहर का रास्ता दिखाया था। वहीं कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि केन वैलासकेज (Cain-Velasquez) को भी रिलीज कर दिया गया है। अब बताया WWE ने ऐलान किया है कि उन्होंने सुपरस्टार कर्टिस एक्सेल को भी रिलीज कर दियाा है।

WWE ने ब्रॉक लैसनर के लिए नया विरोधी तय किया?

WWE रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और WWE चैंपियनशिप को गंवाया। अब बताया जा रहा है कि WWE ब्रॉक लैसनर  के खिलाफ 2 बार के पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को स्टोरीलाइन में डाल सकता है।

5 बड़ी चीजे़ं जो WWE भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल के लिए प्लान कर रहा है 

जिंदर महल (Jinder Mahal) ने इस हफ्ते राॅ (Raw) में लंबे समय बाद डब्लू डब्लू ई(WWE) में वापसी की और आपको बता दें, जिंदर महल को जून 2018 में घुटने में चोट लग गई थी और अब तभी से WWE में दिखाई नहीं दिये थे। जिंदर महल ने वापसी के बाद अकीरा टोजावा के खिलाफ अपना पहला मैच लड़ा और इस मैच में उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से फैंस को हैरत में डाल दिया।

WWE के 3 सुपरस्टार्स जो अगले ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है। लैसनर ने सालों पहले WWE में कदम रखा था और जल्द ही उन्होंने अपने साइज और प्रदर्शन से फैंस और विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) का ध्यान अपनी ओर खींचा था। विंस मैकमैहन ने इस स्टार को फिर पुश दिया और उन्होंने काफी कम उम्र में WWE टाइटल पर कब्जा किया। 


Published 01 May 2020, 18:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit