WWE ने किए बड़े ऐलान, दिग्गज की वापसी से हुआ फायदा, फेमस सुपरस्टार को मिल सकता है धोखा

स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में हुआ इजाफा
स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में हुआ इजाफा

WWE ने Money In The Bank के लिए दो बड़े मैचों का किया ऐलान

WWE ने अपने अगले बड़े पीपीवी मनी इन द बैंक (Money In The Bank) के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान किया है। हाल ही में वापसी करने वाले जैफ हार्डी (Jeff Hardy) का मुकाबला सिजेरो (Cesaro) के खिलाफ होगा, तो आर ट्रुथ (R Truth) का मुकाबला दिग्गज MVP के खिलाफ होगा।

WWE को Money In The Bank पीपीवी से पहले हुआ जबरदस्त फायदा

मनी इन द बैंक से पहले हुए WWE स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड की रेटिंग्स में इजाफा देखने को मिला। इस हफ्ते हुए ब्लू ब्रांड के शो की रेटिंग्स 2.040 मिलियन व्यूअर्स मिले, पहले घंटे में जहां 2.087 मिलियन व्यूअर्स थे और दूसरे घंटे में थोड़े गिरावट के साथ 1.992 मिलियन व्यूअर्स शो को मिले। पिछले हफ्ते के मुताबिक इस हफ्ते 8.2 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला। 1 मई को हुए स्मैकडाउन के शो को 1.885 मिलियन व्यूअर्स मिले थे, लेकिन अच्छी बात रही कि इस हफ्ते शो को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूअर्स मिले।

WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने रचा इतिहास

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने इतिहास रचते हुए बड़ा कारनामा किया है। वो सबसे ज्यादा समय तक रॉ विमेंस चैंपियन रहने वाली सुपरस्टार बन गई हैं। उन्हें अब चैंपियन बने हुए 397 से ज्यादा दिन हो चुके हैं और उन्होंने एलेक्स ब्लिस को पीछे छोड़ा है। WWE ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

WWE Money in the Bank: 5 बड़े धोखे जो पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

ये कोई नई बात नहीं है कि जब भी किसी टीम के एक मेंबर को सफलता मिलने लगती है तो वो उसे धोखा देकर हील टर्न ले लेता है। ऐसा ही कुछ मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल के बीच देखने को मिला था। इन दिनों ओटिस की लोकप्रियता टकर से काफी अधिक है इसलिए लैडर पर चढ़ने से पहले ही टकर अपने बेस्टफ्रेंड को धोखा देकर उन्हें कॉन्ट्रेक्ट से वंचित रख सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now