WWE Money in the Bank: 5 बड़े धोखे जो पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

साशा और बेली
साशा और बेली

कोरोना महामारी के समय में भी डब्लू डब्लू ई (WWE), मनी इन द बैंक (Money in the Bank) को फैंस के लिए एक बेहतर शो साबित करने की कोशिश कर रही है। लाइव क्राउड के ना होते हुए भी स्टोरीलाइन बिल्ड-अप शानदार रहा है हालांकि इस बीच WWE की व्यूअरशिप को जरूर तगड़ा झटका लगा है।

खैर फिलहाल व्यूअरशिप पर ध्यान ना देते हुए हम ऐसे बड़े धोखे आपके सामने रख रहे हैं जो मनी इन द बैंक पीपीवी 2020 में देखने को मिल सकते हैं और इस लिस्ट में कई बड़े-बड़े नाम शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 गलत फैसले जो विंस मैकमैहन को मनी इन द बैंक में नहीं लेना चाहिए

ओटिस को WWE मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट नहीं जीतने देंगे टकर

ये कोई नई बात नहीं है कि जब भी किसी टीम के एक मेंबर को सफलता मिलने लगती है तो वो उसे धोखा देकर हील टर्न ले लेता है। ऐसा ही कुछ मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल के बीच देखने को मिला था।

इन दिनों ओटिस की लोकप्रियता टकर से काफी अधिक है इसलिए लैडर पर चढ़ने से पहले ही टकर अपने बेस्टफ्रेंड को धोखा देकर उन्हें कॉन्ट्रेक्ट से वंचित रख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक से जुड़े 5 दिलचस्प फैक्टस

सैथ रॉलिंस को बडी मर्फी द्वारा मिलेगा धोखा

ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का मोमेंटम इस समय चरम पर है इसलिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के WWE चैंपियन बनने की संभावनाएं बेहद कम हैं। इसलिए अब सवाल ये है कि रॉलिंस इस इवेंट के बाद किस स्टोरीलाइन का हिस्सा बनेंगे।

असल मायनों में बडी मर्फी और रॉलिंस के बीच तगड़ी दुश्मनी जन्म ले सकती है और इसकी शुरुआत के लिए मनी इन द बैंक पीपीवी से बेहतर इवेंट शायद ही कोई दूसरा हो।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

ड्रू गुलक देंगे डेनियल ब्रायन को धोखा

youtube-cover

अभी तक ड्रू गुलक और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) की टीम को WWE फैंस द्वारा अच्छा रिस्पांस ही मिला है लेकिन ये भी सत्य है कि ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ भी बहुत शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

ब्रायन वैसे भी पिछले कुछ समय से युवा स्टार्स को पुश दिलाने में मदद करते आए हैं इसलिए उन्हें भी गुलक के पुश से कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। जैसे ही ब्रायन कॉन्ट्रेक्ट जीतने के करीब होंगे तभी गुलक दखल देकर उन्हें ब्रीफकेस जीतने से वंचित रख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक जीतने वाले 7 सुपरस्टार्स जो अब WWE में नहीं हैं

बेली को साशा बैंक्स से मिलेगा धोखा

youtube-cover

ये एक ऐसा सैगमेंट है जिसका पूरा WWE यूनिवर्स पिछले कई महीनों से इंतज़ार कर रहा है। ऐसे कई मौके आए हैं जब साशा बैंक्स (Sasha Banks) को चैंपियन बनने का मौका मिलते-मिलते रह गया था।

WWE की द फोर हॉर्सविमेन की मेंबर्स पहले भी चैंपियन रह चुकी हैं लेकिन अभी तक वो अपनी NXT वाले दिनों जैसा प्रदर्शन मेन रोस्टर में नहीं कर पाई हैं और फैंस उसी फ्यूड का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सरप्राइज़ जो MITB पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

चैंपियन टमिना को लेसी इवांस धोखा देंगी

youtube-cover

टमिना मनी इन द बैंक पीपीवी में बेली को स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली हैं। सोचिए अगर WWE ने बेली के रिटेन की बजाय टमिना को चैंपियन बनाती है। टमिना वही सुपरस्टार हैं जो पिछले कुछ हफ्तों से लेसी इवांस के साथ टीम बनाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE मनी इन द बैंक पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

इवांस विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा हैं। इसलिए अगर एक तरफ टमिना चैंपियन बनती हैं और दूसरी तरफ लेसी कॉन्ट्रेक्ट जीत जाती हैं तो आसानी से दोस्ती में दरार पड़ सकती है।

हालांकि टमिना के चैंपियन बनने की संभावनाएं बेहद कम हैं क्योंकि WWE ने उन्हें अभी तक टॉप सुपरस्टार के रूप में बुक नहीं किया है। लेकिन इन दोनों की जीत भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी क्योंकि WWE में पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE दिग्गज जिन्होंने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट जीतकर इतिहास रचा था

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now