WWE Money In The Bank 2020: 5 गलत फैसले जो विंस मैकमैहन को नहीं लेने चाहिए

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

डब्लू डब्लू ई (WWE) मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2020 अब कुछ ही घंटों की दूरी पर है और WWE ने बिना ऑडियंस के भी स्टोरीलाइंस को फैंस के लिए दिलचस्प बनाए रखा है। इसलिए एक गलत फैसला पूरे इवेंट के मजे को किरकिरा कर सकता है।

फैंस इस शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े फैसलों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो विंस मैकमैहन को आगामी पीपीवी के लिए नहीं लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE मनी इन द बैंक में हो सकती हैं हैरान करने वाली चीजें

टमिना को नहीं बनाना चाहिए WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन

टमिना को लंबे इंतज़ार के बाद खुद को साबित करने का मौका मिला है और वो बेली (Bayley) को स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली हैं। उन्हें टाइटल शॉट मिला है ये एक सराहनीय बात है लेकिन बेली को उनके खिलाफ टाइटल नहीं गंवाना चाहिए।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फैंस टैमिना के बजाय साशा बैंक्स (Sasha Banks) द्वारा बेली की हार को देखना ज्यादा पसंद करेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE मनी इन द बैंक जीतने वाले 7 सुपरस्टार्स जो अब WWE में नहीं हैं

द न्यू डे के बजाय कोई और चैंपियन बने

द न्यू डे अपने लंबे WWE करियर में बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं और फिलहाल शायद द मिज़ और जॉन मॉरिसन या द फॉरगॉटन संस को स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल की ज्यादा जरूरत है।

चाहे द न्यू डे को हार भी मिले तो भी इसका उनकी महानता पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा। बाकी टीमों को पुश की जरूरत है, इसलिए किसी अन्य टीम का चैंपियन बनना बहुत जरूरी हो जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सरप्राइज़ जो WWE मनी इन द बैंक पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

किंग कॉर्बिन को दूसरी बार नहीं जीतना चाहिए WWE ब्रीफकेस

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि किंग कॉर्बिन (King Corbin) WWE या यूनिवर्सल चैंपियन बनने के हकदार हैं। लेकिन ये उनके मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट जीतने का सही समय नहीं है क्योंकि फैंस एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) या एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को ब्रीफकेस जीतते देखना चाहते हैं।

लाइव क्राउड की मौजूदगी में कॉर्बिन का हील कैरेक्टर निखर कर सामने आता है इसलिए WWE को उन्हें क्राउड के आने तक किसी टाइटल से दूर ही रखना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 मुकाबले जिनपर सभी फैंस की निगाहें होंगी

डैना ब्रूक को नहीं जीतना चाहिए WWE ब्रीफकेस

विमेंस मनी इन द बैंक
विमेंस मनी इन द बैंक

आमतौर पर जब भी कोई सुपरस्टार्स मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट जीतता है तो पूरा WWE यूनिवर्स का रिस्पांस देखने योग्य लम्हा होता है। आपको याद दिला दें कि आर-ट्रुथ के साथ स्टोरीलाइन से डैना की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था।

लेकिन इस बार WWE क्रिएटिव टीम ने उन्हें उस तरह से बुक नहीं किया है जिससे लोग उन्हें मनी इन द बैंक विनर के रूप में देखना चाह रहे होंगे।

ये भी पढ़ें: 3 गलतियां जो मनी इन द बैंक पीपीवी में नहीं होनी चाहिए

सैथ रॉलिंस को नहीं बनना चाहिए WWE चैंपियन

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियन बने अभी एक ही महीना हुआ है और अब उन्हें मनी इन द बैंक पीपीवी में पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ टाइटल डिफेंड करना है। हम सभी जानते हैं कि विंस की ये पुरानी आदत रही है कि वो आखिरी मोमेंट पर बड़े-बड़े प्लांस में बदलाव कर देते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें मनी इन द बैंक पीपीवी में जीत की सबसे ज्यादा जरूरत है

चाहे कुछ भी हो फिलहाल परिस्थितियां ऐसी नहीं हैं जिन्हें देख रॉलिंस को WWE चैंपियन बनाया जाए। अगर द स्कॉटिश साइकोपैथ को हार मिलती है तो उनका पूरा मोमेंटम बिगड़ जाएगा और इसके बाद उनके लिए उबर पाना बहुत कठिन साबित होगा।

रॉलिंस के बजाय उन्हें स्टाइल्स, बॉबी लैश्ले या फिर रैंडी ऑर्टन के खिलाफ फ्यूड में शामिल होना चाहिए क्योंकि फैंस को भी एक नई और फ्रेश स्टोरीलाइन देखे काफी समय हो गया है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे कम समय तक मनी इन द बैंक ब्रीफकेस अपने पास रखा

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now