Create
Notifications

145 किलो के रेसलर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं रोमन रेंस,WWE SummerSlam पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 11 Jul 2020
न्यूज़

रोमन रेंस ने WWE के डबल चैंपियन से मैच लड़ने की इच्छा जताई,लगभग 229 दिन पहले हुआ था सामना

रोमन रेंस WWE में कम समय में बड़े रेसलर बन गए हैं। रोमन रेंस फिलहाल ब्रेक पर है लेकिन WWE में होने वाली हर एक चीज़ पर नजर रख रहे हैं। कुछ दिन पहले कीथ ली ने NXT चैंपियन एडम कोल को हराकर इतिहास रचा और साथ ही WWE के डबल चैंपियन बनकर सामने आए। अब कीथ WWE में NXT के साथ साथ नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन भी हैं। रोमन रेंस ने कीथ के लिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 10 जुलाई 2020

SmackDown का एपिसोड अच्छा साबित हुआ। WWE ने शो की शुरुआत में जबरदस्त सैगमेंट और मैच तय किए। इसके अलावा कुछ अन्य बड़ी चीज़ें भी हुई। इसलिए हम बात करने वाले हैं SmackDown के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के बारे में। 

WWE SummerSlam के लिए 3 बड़े टाइटल मैच हो सकते हैं बुक

WWE पहले ही साफ कर चुका है कि समरस्लैम 2020 का आयोजन 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को होगा। बाकी पीपीवी और इवेंट्स की तरह ये शो भी WWE परफॉर्मेंस सेंटर में होने वाला है। पहले समरस्लैम का आयोजन टीडी गार्डन बॉस्टन में होने वाला था लेकिन कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इसे परफॉर्मेंस सेंटर में किया जाएगा।

WWE SmackDown, 10 जुलाई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

SmackDown का एपिसोड अच्छा साबित हुआ। WWE ने शो के लिए कुछ बड़ी चीज़ें तय की थी और कई हद तक WWE ने काफी बढ़िया काम किया। शो की शुरुआत मिज़ टीवी से हुई थी वहीं अंत में शो का निराशाजनक समापन देखने को मिला।

WWE SmackDown के एपिसोड के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर सामने आई प्रतिक्रियाएं

SmackDown का एपिसोड ज्यादा बढ़िया नहीं रहा। WWE ने शो में ज्यादा बड़ी चीज़ें तय नहीं की थी और कहा जा सकता है कि ये एपिसोड ठीक रहा। SmackDown के इस एपिसोड में जैफ हार्डी एक्शन में नजर आए। इसके अलावा टैग टीम टाइटल्स मैच भी देखने को मिला। एक्सट्रीम रूल्स से पहले WWE ने विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन को भी एक टैग टीम मैच द्वारा आगे बढ़ाया। 

Published 11 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now