Create
Notifications

 WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 अप्रैल, 2020

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप
Ankit

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने रेसलिंग से रिटायरमेंट पर बहुत बड़ा इशारा किया

रेसलिंग दिग्गज द अंडरटेकर के लिए काफी समय से चर्चा हो रही है कि WWE में वो कब रिटायरमेंट लेने वाले हैं। अब इसपर खुद अंडरटेकर ने बहुत बड़ा इशारा किया है। टेकर ने कहा कि उन्होंने WWE नेटवर्क पर आने वाली सीरीज में इसका खुलासा किया है।

WWE से कुछ दिन पहले निकाले गए रिकॉर्ड पूर्व चैंपियन स्कॉट डॉसन ने अपने रिलीज पर बड़ी बात बोली

WWE की टैग टीम द रिवाइवल (डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन) अब एक फ्री एजेंट्स हैं, हाल ही में कंपनी ने उन्हें रिलीज किया था। अब दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी नाम बदल लिया है। डैश वाइल्डर अब कैश वीलर हो गए हैं जबकि डॉसन का नाम डैक्स हारवुड हो गया है।

रोमन रेंस की हुई WWE से लंबे वक्त के लिए छुट्टी?

रोमन रेंस रेसलमेनिया में WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग के खिलाफ लड़ने वाले थे लेकिन इवेंट से कुछ दिन पहले उन्होंने अपना नाम वापस लिया। कोरोना वायरस के कारण रोमन रेंस ने ये फैसला लिया था। जिसके बाद कुछ लोगों और ऑफिशियल का मनाना है कि रोमन रेंस का ये फैसला सही है। जबकि कुछ की अलग राय सामने आई। रोमन रेंस के हटाने के बाद स्ट्रोमैन को गोल्डबर्ग के खिलाफ उतारा गया और जीत ब्रॉन स्ट्रोमैन की हुई। अब बताया जा रहा है कि रोमन रेंस के भविष्य पर जानकारी साफ नहीं हो पा रही है।

रोमन रेंस की 'बहन' नाया जैक्स ने दी पूर्व चैंपियन रोंडा राउजी को गाली और मारने की धमकी

पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी ने स्टीव ओ के पोडकास्ट में दस्तक दी और WWE के बारे में कुछ बातें कि जिसके बाद रोंडा पर बाकी सुपरस्टार्स ने निशाना साधा। अब कोई छोटा नहीं रहा अब इस बहस में रोमन रेंस की कजिन बहन नाया जैक्स भी आ गई हैं जबकि उन्होंने रोंडा राउजी को धमकी दे डाली हैं।

WWE ने अपने पहले COVID-19 पॉजिटिव कर्मचारी को लेकर बड़ा बयान दिया

हाल ही में WWE ने कोरोना वायरस को लेकर अपना आधिकारिक बयान जारी किया है। यह बयान उन्होंने रेसलिंग वेबसाइट प्रो रेसलिंग शीट को दिया है। इस बयान के अंदर उन्होंने बताया है कि उनकी कंपनी का एक कर्मचारी की कुछ समय से तबीयत ख़राब थी। इसके बाद जब उस कर्मचारी ने कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...